ट्रक की टक्‍कर से कार में लगी भीषण आग, जिंदा जले तीन दोस्त

हरियाणा के पानीपत में ट्रक से टक्कर के बाद कार में आग लगने से जिंदा जले तीनों दोस्तों ने बाहर निकलने का प्रयास किया. लेकिन नाकाम रहे.

  • 862
  • 0

पानीपत के इसराना में दर्दनाक हादसा हुआ है. रोहतक हाईवे पर ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. कार सवार तीन लोग जिंदा जल गए. ड्राइविंग सीट पर मिले शव के हाथ में मोबाइल मिला. आशंका जताई जा रही है की यह शव तीनों दोस्तों में से किसी एक का है.

यह भी पढ़ें:आगरा: भीम नगरी में मंच पर गिरा लाइटिंग का सेट, बाल-बाल बचे केंद्रीय राज्यमंत्री मेघवाल

ट्रक ने कार को मारी टक्कर

आपको बता दें कि, पानीपत में ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. इससे कार में आग लग गई. कार सवार तीन लोग जिंदा जल गए. इतना ही नही करीब 45 मिनट तक कार जलती रही. यह पूरा  हादसा दोपहर करीब 12:15 बजे का है. तीनों शव की पहचान हो गई है. सोनीपत की एचआर 10 एसी 5675 नंबर की कार पानीपत से गोहाना की तरफ जा रही थी. 

यह भी पढ़ें:आज का दिन शनि भक्तों के लिए महत्वपूर्ण, जानिए क्या है लाभ

कार में लगी भीषण आग

मिली जानकारी के अनुसार, चालक जब तक कार को संभाल पाता उसमें आग लग गई. कार में आग लगते ही इसराना अनाज मंडी और आसपास के लोग आग बुझाने के लिए दौड़े. लोगों ने शोर मचाया लेकिन कार में सवार लोग बाहर नहीं निकल पाए. साथ ही टक्‍कर लगने की वजह से कार के दरवाजे लॉक हो गए थे. इस वजह से कार सवार लोग बाहर नहीं निकल पाए. आग ने कार को पूरी तरह से चपेट में ले लिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT