शिमरोन हेटमायर पहली बार पिता बने, शेयर किया मनमोहक पोस्ट

हेटमायर इस सीजन के आईपीएल में शानदार फॉर्म में हैं और उनके नंबर पूरी कहानी बयां करते हैं. उन्होंने अब तक 11 पारियों में 291 रन बनाए हैं,

  • 599
  • 0

शिमरोन हेटमायर पहली बार पिता बने हैं और उन्होंने मंगलवार की सुबह (10 मई) को यह खुशखबरी दी. बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बच्चे को खोद में खिलाते हुए एक वीडियो शेयर किया. पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गया और बल्लेबाज के लिए शुभकामनाएं आ रही हैं. विशेष रूप से, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने भी पोस्ट में अपनी पत्नी के लिए प्यार का इजहार किया.

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'सबसे बड़ा' पोस्टर, जिसको मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉस

स्टोरी के कैप्शन में लिखा, "अरे दुनिया में आपका स्वागत है खुशी के बंडल, tequila_goddess_nu मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं." यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हेटमायर ने अपने पहले बच्चे के जन्म में शामिल होने के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के बीच में अस्थायी रूप से राजस्थान रॉयल्स कैंप छोड़ दिया है. उन्होंने रविवार (8 मई) को गुयाना के लिए उड़ान भरी थी और अब जब उनका बच्चा इस दुनिया में आ गया है, तो डैशर के जल्द ही टीम में शामिल होने की उम्मीद है.

शिमरोन हेटमायर की इंस्टाग्राम स्टोरी:

इस बीच, हेटमायर इस सीजन के आईपीएल में शानदार फॉर्म में हैं और उनके नंबर पूरी कहानी बयां करते हैं. उन्होंने अब तक 11 पारियों में 291 रन बनाए हैं, उनका औसत और स्ट्राइक रेट क्रमश: 70 और 160 से अधिक है. बाएं हाथ के बल्लेबाज को फिनिशर की भूमिका के लिए नामित किया गया है और वह शानदार के अलावा कुछ नहीं है.

अपने पक्ष को तेजतर्रार फिनिश देने के अलावा, हेटमायर ने कई बार मरम्मत का काम भी किया है जब शीर्ष क्रम गिर गया है. इसलिए, इस सीजन में आरआर की सफलता में उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है. अपने 11 में से सात गेम जीतने के बाद, मेन इन पिंक वर्तमान में अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है और प्लेऑफ़ बर्थ को सील करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस बीच, यह देखना बाकी है कि हेटमायर आरआर कैंप में फिर से कब शामिल होते हैं क्योंकि लंबे समय तक उनकी अनुपस्थिति उद्घाटन सत्र के चैंपियन को बाधित कर सकती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT