अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'सबसे बड़ा' पोस्टर, जिसको मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉस

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम तक और ब्लॉग से लेकर ट्विटर तक अमिताभ बच्चन की मौजूदगी हर जगह सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

  • 559
  • 0

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम तक और ब्लॉग से लेकर ट्विटर तक अमिताभ बच्चन की मौजूदगी हर जगह सोशल मीडिया पर छाई हुई है. वह लगातार अपनी फोटो, वीडियो और फिल्मों से जुड़े अपडेट शेयर कर फैन्स से जुड़े रहते हैं. अमिताभ बच्चन की लेटेस्ट फिल्म 'झुंड' हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज हुई है.

ये भी पढ़ें:- दो टॉप टीमों की आज होगी आपस में भिड़ंत


अमिताभ बच्चन का सबसे बड़ा पोस्टर

अमिताभ बच्चन लगातार अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं और इसी बीच मेकर्स ने अमिताभ बच्चन को सबसे बड़ा सरप्राइज स्लम एरिया के ऊपर उनका सबसे बड़ा पोस्टर लगवाकर दिया है. झुंड के इस पोस्टर को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास झुग्गियों की छत पर लगाया गया है. फिल्म के इस पोस्टर का साइज हैरान करने वाला है.


फिल्म को जनता का मिल रहा है जबरदस्त रिस्पोंस

फिल्म को IMDb पर 10 में से 7.4 की रेटिंग मिली है और यह रेटिंग समय के साथ बेहतर होती दिख रही है. फिल्म झुंड में अमिताभ बच्चन ने एक फुटबॉल कोच की भूमिका निभाई थी. नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. बता दें कि नागराज ने मशहूर मराठी फिल्म 'सैराट' का निर्देशन किया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT