हिमाचल: कुल्लू में हुआ बड़ा हादसा, 7 की मौत,10 बुरी तरह घायल

हिमाचल के कुल्लू जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. एक यात्रियों से भरी बस को चट्टान से खाईं में गिर जाने से सात लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं.

  • 669
  • 0

हिमाचल के कुल्लू जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यात्रियों से भरी एक बस चट्टान से नीचे खाईं में गिर गई जिसके कारण सात लोगों की मौत हो गई और अन्य 10 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीक के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. यह हादसा रविवार रात कुल्लू जिले के बंजारी घाटी के घियागी इलाके में एनएच 305 पर हुआ. सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर राहत कार्य शुरु कर दिया. 

ये भी पढ़ें- लखनऊ में दर्दनाक हदसा, ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 9 की मौत, 34 घायल

बस में 17 यात्री थे सवार

इस घटना के बारे में कुल्लू के उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने बताया कि अभी इस हादसे की फाइनल रिपोर्ट नहीं आई है. उन्होंने आगे बताया कि अब तक की सूचना के मुताबिक रविवार की रात करीब साढ़े आठ बजे एक बस यात्रियों को लेकर पहाड़ पर चढ़ रही थी. बस में 17 यात्री थे. बस ने पूरी चढ़ाई तय करली थी. तभी अचानक बस अनियंत्रित हो गई और लुढ़कने लगी, जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक बस ने पलटी मारी और सीधे खाईं में जा गिरी. 

घायलों की हालत नाजुक 

इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम, स्थानीय लोगों की मदद से राहत और बचाव में जुट गई. सभी घायलों को खाई से निकाल कर नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. बताया जा रहा है कि अभी सभी घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. इनमें से कुछ लोगों को आईसीयू में भी रखा गया है. 


LEAVE A REPLY

POST COMMENT