पाक से हैं सिद्धू के संबंध, अमरिंदर सिंह का कहना पंजाब के सीएम के रूप में नवजोत सिद्धू राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए होंगे खतरा

पंजाब के मुख्यमंत्री (Chief Minister) पद से इस्तीफा देने के कुछ घंटों बाद, अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने दावा किया कि नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान से संबंध है

  • 1181
  • 0

पंजाब के मुख्यमंत्री (Chief Minister) पद से इस्तीफा देने के कुछ घंटों बाद, अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने दावा किया कि नवजोत सिंह सिद्धू का पाकिस्तान से संबंध है. एक विशेष साक्षात्कार में, सिंह ने सिद्धू को एक "अक्षम व्यक्ति" कहा और कहा कि वह अगले सीएम चेहरे के लिए उनके नाम का विरोध करेंगे.

”उन्होंने कहा "वह एक आपदा होने जा रहा है। यह राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा होगा, ”उन्होंने कहा  कि सिद्धू पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा और प्रधानमंत्री इमरान खान के दोस्त हैं, कैप्टन ने कहा कि अगर क्रिकेटर से राजनेता बने सिद्धू को पंजाब में कांग्रेस का अगला सीएम चेहरा चुना जाता है तो वह इसका विरोध करेंगे.

टाइम्स नाउ की नविका कुमार से बात करते हुए सिंह ने कहा कि उन्होंने सिद्धू को इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होने के लिए कहा था. कैप्टन ने पिछले दो महीनों में कांग्रेस नेतृत्व द्वारा लगातार अपमान का हवाला देते हुए शनिवार को पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया.

उन्होंने आगे यह स्पष्ट किया कि समय आने पर वह अपने भविष्य के विकल्पों का पता लगाएंगे और प्रयोग करेंगे. मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "पिछले दो महीनों में कांग्रेस नेतृत्व द्वारा मुझे तीन बार अपमानित किया गया ... उन्होंने दो बार विधायकों को दिल्ली बुलाया और अब यहां चंडीगढ़ में सीएलपी बुलाई."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT