आदिवासी लड़की निर्मला : हमें कलेक्टर बनाएं, हम सभी मांगें पूरी करेंगे

एमपी के झाबुआ में एक आदिवासी लड़की का कलेक्टर कार्यालय के सामने प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है.

  • 2985
  • 0

एमपी के झाबुआ में एक आदिवासी लड़की का कलेक्टर कार्यालय के सामने प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो वायरल हो गया है. अधिकारियों को यह कहते हुए सुना गया कि यदि वे अपनी समस्याओं का समाधान नहीं कर सकते हैं, तो उन्हें कलेक्टर बनाना चाहिए और वह सभी की समस्याओं का समाधान करेगी.

आदिवासी लड़की निर्मला

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक लड़की निर्मला अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रही है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है. निर्मला ने कहा कि अधिकारी हमारी मांगें क्यों नहीं सुनते... वरना हमें कलेक्टर बना दें. हम कलेक्टर बनने के लिए तैयार हैं. सर सब की मांगे पूरी नहीं कर सकते तो लड़की आगे पूछती है- ये सरकार किसके लिए बनी है. मानो हम यहां भीख मांगने आए हों. हमारे गरीब साहब के लिए कुछ करो. हम इतनी दूर से आते हैं आदिवासी लोग बसों में किराया देकर यहां आते हैं. हम कितना किराया देते हैं?

ये भी पढ़ें:- भोपाल में व्हीली स्टंट, लड़का-लड़की घायल: बाइक को 20 फीट घसीटा

बच्ची झाबुआ के पीजी कॉलेज में फर्स्ट ईयर में पढ़ रही है और उसका नाम निर्मला है. दरअसल बुधवार को पीजी कॉलेज के छात्र एनएसयूआई के नेतृत्व में अपनी अलग-अलग समस्याएं लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे थे. जहा उसका वीडियो बनाया गया और तब से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT