मेष राशि समेत इन 5 राशियों को मिलेगी तरक्की

मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लिए राशिफल और राशिफल 27 मार्च 2022, रविवार.

  • 1121
  • 0

मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लिए राशिफल और राशिफल 27 मार्च 2022, रविवार.

मेष: आर्थिक लाभ के लिए दिन अच्छा है क्योंकि नए सौदे होने की संभावना अधिक है. बच्चों के साथ समय बिताना जरूरी है. अपने रिश्ते को खुश रखने के लिए अपने प्रेमी के बारे में तीसरे व्यक्ति की राय का मनोरंजन न करें. परिवार के महत्व को समझें और जितना हो सके उनके साथ समय बिताएं. अपने प्रेमी/पति/पत्नी को सरप्राइज देने की कोशिश करें. छोटे भाई-बहनों के साथ पलों का आनंद लेने के लिए दिन अच्छा है.

वृषभ: कोई खेल खेलकर दिन बिताएं. खर्च अधिक होगा लेकिन आर्थिक लाभ इसकी भरपाई करेगा. घर में संवेदनशील मुद्दों को सुलझाने के लिए आपकी बुद्धि सर्वोपरि होगी. किसी पार्क में जाकर या अपने प्रेमी के साथ पिकनिक पर बाहर जाकर अपने प्रेम जीवन को बेहतर बनाएं. आपके वैवाहिक जीवन में वृद्धि होगी क्योंकि आपके माता-पिता आपके जीवनसाथी के लिए कुछ खास कर सकते हैं. पैसों से जुड़े मामलों में किसी पर भरोसा न करें.

मिथुन राशि: अत्यधिक प्रभावशाली लोगों के सहयोग से आपके मनोबल को बड़ा बढ़ावा मिलेगा. अच्छे वित्तीय लाभों के लिए रूढ़िवादी तरीके से निवेश करना सुनिश्चित करें. बिना सभी की अनुमति के घर के माहौल में बदलाव न करें. थोड़ा महंगा होने पर भी यात्रा करना सुनिश्चित करें. आज का दिन आपके वैवाहिक जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक होगा क्योंकि आपको प्यार के सच्चे आनंद का स्वाद चखने को मिल सकता है. देश से बाहर रहने वाले किसी व्यक्ति से आपको बुरी खबर मिल सकती है.

कर्क: पार्टियों और अन्य गतिविधियों के कारण आज आपका मूड अच्छा रहेगा। आर्थिक लाभ की अच्छी संभावना है। एक आनंद यात्रा के बाद आपकी ऊर्जा और जुनून का कायाकल्प हो जाएगा। अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। वैवाहिक जीवन में आश्चर्य के साथ वृद्धि होगी। सूरज की तेज किरणें आपको तरोताजा कर देंगी।

सिंह (Leo) : सेहत में सुधार के लिए आपको पर्याप्त समय मिलेगा। परिवार के सदस्यों से बचत और निवेश के संबंध में बात करने के लिए आज का दिन अच्छा है क्योंकि उनकी सलाह बहुत मददगार होगी। आपका प्रेमी कुछ ऐसी टिप्पणी करेगा जो आपको अत्यधिक संवेदनशील बनाएगी। स्थिति को खराब करने के लिए कुछ भी न करें। बेवजह के झगड़े और विवाद उत्पन्न हो सकते हैं इसलिए अपने परिवार के सदस्यों के साथ समझदारी से संवाद करें। दाम्पत्य जीवन कठिन हो सकता है। कोई भी काम जो आज पूरा होना है उसे कल के लिए टालें नहीं।

कन्या: आपका सकारात्मक दृष्टिकोण और आत्मविश्वास लोगों को प्रभावित करेगा। किसी ऐसे व्यक्ति का मनोरंजन न करें जो आपके पास व्यावसायिक ऋण के प्रस्ताव लेकर आता है। अपनी महत्वाकांक्षाओं के बारे में अपने माता-पिता से बात करने के लिए आज का दिन अच्छा है। उन्हें हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करें। अपनी खिड़की पर एक फूल रखें। अपने कमरे में किताब पढ़कर अपना दिन बिताएं। दांपत्य जीवन में आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। अपने पार्टनर को बताना न भूलें कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। आपका सहकर्मी आपको कुछ उपयोगी सलाह देगा जो आपको पसंद नहीं आएगी।

तुला (Libra) : कार्यक्षेत्र में आज आपकी मुलाकात कुछ महत्वपूर्ण लोगों से होगी। आप अपने आकर्षक व्यक्तित्व से उन्हें प्रभावित करने में सक्षम होंगे। आगे बढ़ो और कुछ मजेदार और रोमांचक योजना बनाएं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आप पैसे से बाहर भागेंगे क्योंकि आप पहले ही बहुत खर्च कर चुके हैं। सकारात्मक विचारों से दूसरों के दिल में अपना स्थान बनाने की कोशिश करें। आपका प्रिय किसी कारण से आपको परेशान करेगा।

वृश्चिक: आप मानसिक और शारीरिक रूप से उच्च स्तर पर बने रह सकते हैं। आपकी उच्च भावना सभी को आकर्षित कर सकती है। पैसों की कीमत को समझने की कोशिश करें और अनावश्यक खर्च से बचें। वैवाहिक बंधन के लिए आगे बढ़ने का अच्छा समय है। प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन ठीक नहीं है। आपका जीवनसाथी आपकी योजना या प्रोजेक्ट में बाधा बन सकता है। लेकिन, धैर्य न खोएं, दिन के अंत में सब कुछ क्रम में होगा।

धनु (Sagittarius) : सामान्य ज्ञान के साथ-साथ निरंतर प्रयास आपको सफलता दिलाएगा। आज अप्रत्याशित लाभ के साथ आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आपको डाक द्वारा एक पत्र प्राप्त होगा जो आपके परिवार के लिए खुशखबरी लेकर आएगा। आज काम का दबाव बनेगा। आपको दिन के उत्तरार्ध में आराम करना चाहिए। आप अपने व्यस्त कार्यक्रम में से अपने लिए समय निकालेंगे।

मकर: निर्णय लेने के लिए मन की स्पष्टता का होना जरूरी है। वित्त से जुड़े किसी मामले में आज कोर्ट आपके पक्ष में आदेश देगा। इस राशि के लोग भावनात्मक समर्थन की तलाश में अपने बड़ों को उनके बचाव में आ सकते हैं। अगर आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है।

कुंभ: आप अपने मन को सकारात्मक भावनाओं जैसे प्रेम आशा विश्वास सहानुभूति आशावाद और निष्ठा के प्रति ग्रहणशील होने के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। धन की आवश्यकता कभी भी पड़ सकती है। इसलिए जितना हो सके बचत करें। वाद-विवाद और टकराव से बचें और दूसरों में अनावश्यक दोष खोजने से बचें। संभावना है कि आपका प्रिय किसी कारण से आपसे नाराज हो सकता है।

मीन (Pisces) : किसी आध्यात्मिक व्यक्ति का आशीर्वाद प्राप्त हो सकता है। जिससे आपको अपने दिमाग को शांत करने में मदद मिलेगी। दुग्ध उद्योग से जुड़े लोगों को आर्थिक लाभ मिल सकता है। आप जिस किसी के साथ रहते हैं वह नाराज होगा यदि आप अपने घरेलू कर्तव्यों की अनदेखी कर रहे हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT