Horoscope: महाशिवरात्रि के दिन इन राशि के जातकों को मिलेंगे जॉब में नए अवसर, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

आज राशि के स्वामी मंगल और चंद्रमा जाम्ब में नई जिम्मेदारियां दे सकते हैं. शाम 04:35 के बाद कारोबार को लेकर तनाव रहेगा. रिश्तों में विवाद होने की संभावना है.

  • 761
  • 0

मेष -

आज राशि के स्वामी मंगल और चंद्रमा जाम्ब में नई जिम्मेदारियां दे सकते हैं. शाम 04:35 के बाद कारोबार को लेकर तनाव रहेगा. रिश्तों में विवाद होने की संभावना है. परिवार के साथ सुखद यात्रा के योग बन रहे हैं. पीला और सफेद रंग शुभ होता है. श्री सूक्त का पाठ करें.

 

वृष -

जाम्ब में आज का दिन कुछ संघर्षों का है. शाम 04:35 के बाद पैसा आ सकता है. नौकरी में प्रमोशन की ओर अग्रसर होंगे. नीला और सफेद रंग शुभ होता है. शुक्र और बुध के बीज मंत्र का जाप करें.

 

मिथुन -

आज के दिन व्यापार में किसी नए सौदे से जुड़ा कोई फैसला सोच-समझकर ही लें. आप अध्यात्म की ओर बढ़ सकते हैं. हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं. शनि के द्रव्य, तिल और काले ऊनी वस्त्रों का दान करें.

 

कर्क -

चंद्रमा मन का कारक ग्रह है जो आज सातवें स्थान पर है. धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे. सफेद और लाल रंग शुभ होते हैं. कोई बकाया धन प्राप्त होगा. शिव की पूजा करें. पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें.

 

सिंह -

छठा चंद्रमा व्यापार में नए अनुबंध से लाभ देगा. किसी भी बिजनेस प्लान को आज टालना ठीक नहीं है. पीला और हरा रंग शुभ हैं. श्री आदित्य हृदय स्तोत्र का पाठ करें. गेहूं दान करें.

 

कन्या -

चंद्रमा पंचम अर्थात शिक्षा भाव में है. जाम्ब में सफलता मिलने से प्रसन्नता होगी. गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें. नीला और बैंगनी शुभ रंग हैं. गाय को गुड़ खिलाएं. मेष और मकर राशि के मित्रों को लाभ हो सकता है. अन्न दान करें. पिता का आशीर्वाद लें.

 

तुला -

चंद्रमा चतुर्थ भाव में है. जाम्ब को लेकर प्रमोशन संभव है. अरण्यकाण्ड और श्री सूक्त का पाठ करें. आज वृषभ और मिथुन राशि के मित्रों का सहयोग मिलेगा. सफेद और पीला शुभ रंग हैं. क्रोध पर नियंत्रण रखें. उड़द का दान करें.

 

वृश्चिक -

चंद्रमा तीसरे स्थान पर और बृहस्पति शुभ है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन सफलता का दिन है. कर्क और सिंह राशि के मित्र आज आपके लिए मददगार हैं. सफेद और पीला रंग शुभ होता है. सूर्य, गेहूं और गुड़ की सामग्री का दान करें.

 

धनु  -

आज मंगल और शुक्र इस राशि से दूसरे और चंद्रमा शाम 04:35 के बाद तीसरे स्थान पर हैं. जाम्ब को लेकर शुभ समाचार मिलेगा. व्यापार में उन्नति के संकेत हैं. पीला और नारंगी रंग शुभ होता है. धार्मिक पुस्तकों का दान करें. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

 

मकर -

इस भाव में चंद्रमा रहेगा. सेहत को लेकर सावधान रहें. राजनीति में तरक्की हो रही है. व्यापार में सफलता मिलेगी लेकिन नए अनुबंध में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे. हरा और नीला रंग शुभ होता है.

 

कुम्भ -

जाम को लेकर तनाव रहेगा. व्यापार में नए कार्य की शुरुआत होगी. बृहस्पति इस राशि में रहेगा और चंद्रमा शाम 04:35 बजे के बाद इसी राशि में रहेगा. आत्मबल में वृद्धि होगी. हरा और नीला रंग शुभ होता है. भगवान शिव की पूजा करें. तिल और उड़द का दान करना श्रेयस्कर है.

 

मीन -

शाम 04:35 के बाद चंद्रमा ढाई दिन तक इस राशि से बारहवें भाव में रहेगा. जाम्ब में उन्नति होगी. बारहवें गुरु और सूर्य से शुभ फल की वृद्धि होती है. धन के आगमन के संकेत हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT