Horoscope 28 January 2022: षटतिला एकादशी 2022 का दिन जानिए सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा, जानें पूरा राशिफल

आज बृहस्पति का ग्यारहवां गोचर और चंद्रमा का आठवां गोचर व्यापार के लिए अनुकूल है.

  • 856
  • 0

मेष-

आज बृहस्पति का ग्यारहवां गोचर और चंद्रमा का आठवां गोचर व्यापार के लिए अनुकूल है. आज घर के निर्माण में किसी विशेष कार्य से आपको सफलता मिलेगी. सेहत को लेकर प्रसन्न रहेंगे. लाल और सफेद शुभ रंग हैं.

 

वृष-

शुक्र और मंगल गृह कार्य का विस्तार करेंगे. मंगल और गुरु जमीन खरीदने की योजना बनाएंगे. सफेद और नीला रंग शुभ होता है. माघ मास के पावन मास में तिल का दान करें. पिता का आशीर्वाद लें. राजनेताओं के करियर में प्रगति होती है.

 

मिथुन-

चंद्रमा का वृश्चिक और सूर्य का मकर गोचर शुभ है. मैनेजमेंट और आईटी में काम करने वाले बदलाव की योजना बना सकते हैं. सफेद और आसमानी रंग शुभ होते हैं. राजनीति में मुनाफा होता है.

 

कर्क-

व्यापार में नया काम शुरू करने के लिए समय अनुकूल है. व्यापार में सफलता का दिन है. चंद्रमा और बृहस्पति का गोचर नौकरी में प्रगति दे सकता है. लाल और सफेद शुभ रंग हैं. पारिवारिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं.

 

सिंह-

सूर्य के मकर और चंद्रमा में चतुर्थ गोचर से नौकरी में सफलता मिलेगी. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. आज अपनी वाणी में सावधानी बरतें. पिता का आशीर्वाद लें. लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं.

 

कन्या-

व्यापार में सफलता मिलने से प्रसन्नता होगी. चंद्र का तीसरा गोचर बड़े भाई से लाभ देगा. सप्तश्लोकीदुर्गा का 09 बार पाठ करें. हरा और नीला शुभ रंग हैं. उड़द का दान करें.

 

तुला-

छात्रों को करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे. उच्च अधिकारियों से नौकरी को लेकर तनाव है. सिद्धिकुंजिकास्तोत्र का पाठ करें. आकाश और नीला रंग शुभ होता है. कंबल दान करें.

 

वृश्चिक-

व्यापार में कुछ तनाव रह सकता है. नौकरी में आपको सफलता मिलेगी. सफेद और पीला शुभ रंग हैं. चने की दाल दान करें. श्री सूक्त का पाठ पुण्यकारी है.

 

धनु-

आज चंद्रमा का बारहवां और सूर्य का शनि के साथ दूसरा गोचर राजनेताओं के लिए बहुत अनुकूल है. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. धन व्यय होगा. हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है. माघ मास में तिल का दान करें.

 

मकर-

शनि और सूर्य राजनीति में उन्नति देंगे. शुक्र और बुध बैंकिंग और शिक्षण कार्यों में पदोन्नति का मार्ग प्रशस्त करेंगे. शिक्षा से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें.

 

कुंभ-

इस समय शनि बारहवें और बृहस्पति इस राशि में हैं. चंद्रमा का कर्म यानी दशम भाव में गोचर करना बैंकिंग और आईटी नौकरियों में लाभ प्रदान कर सकता है. नीला और बैंगनी शुभ रंग हैं. शनिदेव को तिल और कंबल का दान करें. हनुमान जी की पूजा करें.

 

मीन-

विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. बृहस्पति और चंद्रमा का गोचर व्यापार में कुछ बड़ा लाभ दे सकता है. आज मंगल उदर विकार के कारण परेशानी दे सकता है. पीला और लाल शुभ रंग हैं. मूंग का दान करें.

 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT