केंद्रीय मंत्री के भतीजे ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

केंद्रीय राज्य मंत्री मोहनलालगंज कौशल किशोर के भतीजे ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने लखनऊ के दुबग्गा क्षेत्र के बिगरिया स्थित अपने घर में फांसी लगा ली.

  • 444
  • 0

केंद्रीय राज्य मंत्री मोहनलालगंज कौशल किशोर के भतीजे ने आत्महत्या कर ली है. उन्होंने लखनऊ के दुबग्गा क्षेत्र के बिगरिया स्थित अपने घर में फांसी लगा ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस खुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

भतीजे की आत्महत्या

केंद्रीय मंत्री के भतीजे की आत्महत्या की खबर सुनकर घर के बाहर भीड़ लग गई. मंत्री के भतीजे के इस तरह जान लेने की खबर सुनकर हर कोई सदमे में है. पुलिस के मुताबिक मृतक नंद ने दो शादियां की थी. एक पत्नी मुस्लिम और दूसरी हिंदू है दोनों पत्नियों से बच्चे हैं. उनकी पहली पत्नी शकीला से दो बच्चे अफजल और साहिल हैं और दूसरी पत्नी से बेटे विशाल और आदर्श, बेटियां अंशिका और शिखा हैं.

भारतीय जनता पार्टी के सांसद

मोहनलालगंज कौशल किशोर केंद्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री और लखनऊ में मोहनलालगंज निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं. इससे पहले मंत्री कौशल किशोर बहू अंकिता के खुदकुशी के प्रयास को लेकर सुर्खियों में आए थे। मार्च 2021 में कौशल किशोर की बहू अंकिता ने आत्महत्या करने की कोशिश की.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT