राशिफल आज, 5 मार्च, 2022: तुला, मेष, मीन और अन्य राशियाँ — ज्योतिषीय भविष्यवाणी की जाँच करें

राशिफल आज, 5 मार्च, 2022: तुला, यदि आपका दिन कठिन है, तो चिंता न करें, क्योंकि शाम आपकी पसंद के हिसाब से काफी अधिक होनी चाहिए.

  • 1040
  • 0

राशिफल आज, 5 मार्च, 2022: तुला, यदि आपका दिन कठिन है, तो चिंता न करें, क्योंकि शाम आपकी पसंद के हिसाब से काफी अधिक होनी चाहिए।

मेष राशि :  अब आपके पास शांति बनाए रखने का कोई तरीका नहीं हो सकता है. यह कहा जाना चाहिए कि ऐसे समय होते हैं जब तर्क या कठोर शब्द आवश्यक होते हैं यदि आप हवा को साफ करना चाहते हैं और किसी और के हैश को सुलझाना चाहते हैं. लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपकी दृष्टि में सही व्यक्ति है.

वृषभ :  आपकी महत्वाकांक्षाओं के प्रति आपका अड़ियल पालन बहुत अधिक घर्षण का कारण हो सकता है. क्या आप वाकई आश्वस्त हैं कि अब विभिन्न मुद्दों पर जोर देने का समय है, या क्या आपको लगता है कि अपना समय देना बेहतर होगा? आप सावधानी के पक्ष में गलती करने की पूरी कोशिश कर सकते हैं.

मिथुन राशि :  यह कठिन होने का समय है, फिर भी मुझे संदेह है कि क्या कोई आपके जैसे आकर्षक तरीके से ऐसा कर सकता है. यह मखमली दस्ताना में लोहे की मुट्ठी का सवाल है, आपका दृढ़ संकल्प सबसे अच्छे तरीके से दिया गया है. आपकी ताकत है, आप देखते हैं, कि आप सही साबित होने वाले हैं.

कर्क : जुनून हवा में है. कुछ व्यक्तिगत मुलाकातें बेहद रोमांचक हो सकती हैं. हालाँकि, एक या दो अनुभव आपकी पसंद के हिसाब से बहुत कुंद हो सकते हैं. पैसों के मामले और खर्चे ही कलह का एकमात्र महत्वपूर्ण कारण हो सकते हैं, लेकिन फिर भी, गहरे भावनात्मक मकसद सबसे महत्वपूर्ण हैं.

सिंह : भागीदारी जो कभी इतनी वांछनीय लगती थी, अब वे उस वादे को पूरा नहीं करते हैं जो उन्होंने पहले दिया था. हालाँकि, यह बहुत अधिक दिखता है, जैसे कि किसी ने आपके छोटे से खेल को देख लिया हो. शायद आपको अपनी वास्तविक, व्यक्तिगत ज़रूरतों के बारे में अधिक स्पष्ट होना चाहिए था.

कन्या : अपनी दूरी बनाए रखने के लिए अभी बहुत कुछ कहना है, अभी मैं आपको सलाह दूंगा कि आप दूसरे लोगों के करीब जाएं, खासकर भावनात्मक रूप से. अपनी वास्तविक भावनाओं को व्यक्त करना आसान नहीं हो सकता है, लेकिन कोशिश करें. पार्टनर का मन बदलने के लिए अगर कुछ किया जा सकता है, तो करें.

तुला : एक लंबे समय से चले आ रहे संबंध या भागीदारी तनावपूर्ण दौर से गुजर रही है, लेकिन अब आपके पास मामले को सीधे करने का अवसर है. अगर अच्छी भावना बहाल करनी है तो घरेलू मरम्मत प्राथमिकता होनी चाहिए. व्यावहारिक समस्याओं को ठीक करवाएं और अन्य प्रश्नों का समाधान किया जाएगा.

वृश्चिक : आपने निश्चित रूप से अपने दीर्घकालिक स्वास्थ्य और सुरक्षा की रक्षा के लिए बहुत कुछ किया है. यदि आपके प्रयासों से अन्य लोगों को भी लाभ हुआ है, तो आप धन्यवाद के एक शब्द की अपेक्षा कर सकते हैं. हालाँकि, आपको यह स्वीकार करना पड़ सकता है कि कृतज्ञता एक ऐसी भावना नहीं है जिसे साथी महसूस कर सकते हैं.

धनु :  जब सब कुछ खुले में होता है तो आप सबसे ज्यादा खुश होते हैं. यही कारण है कि आपके पास एक आसान समय नहीं हो सकता है जब वर्तमान समस्याओं के कारण अतीत में गहरे होते हैं, शायद आपके बजाय एक साथी की पृष्ठभूमि में. यह और भी अधिक कारण है कि आपको सहानुभूतिपूर्ण और समझदार बनने का प्रयास क्यों करना चाहिए.

मकर :  आपके सौर चार्ट के रणनीतिक क्षेत्रों में ग्रहों के प्रतिकूल पहलू आपको बदलाव के लिए अपने कार्य को ठीक से करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. यह विशेष रूप से उन लोगों के साथ जानकारी साझा करने और योजनाओं पर चर्चा करने की आपकी इच्छा से संबंधित है जो सबसे ज्यादा मायने रखते हैं.

कुंभ राशि : अपने पक्ष में खड़े रहें, लेकिन भागीदारों से पीछे हटने की अपेक्षा न करें. सबसे अच्छा समाधान एक सम्मानजनक समझौता हो सकता है जिसमें आप दोनों अपने अलग-अलग लक्ष्यों को आगे बढ़ाने के लिए सहमत हों. एक सौहार्दपूर्ण सुलह तब अगला कदम होगा. जब आप चाहें तो आपको एक साथ वापस आने के लिए स्वतंत्र छोड़ देंगे.

मीन राशि : मीन राशि, शांतिदूत, को आज अपनी उपस्थिति बनानी चाहिए. लोग बिना किसी कारण के एक-दूसरे पर तंज कस रहे होंगे कि यह अच्छा होने से ज्यादा आसान लगता है. इस तरह के छोटे-मोटे झगड़ों से ऊपर उठें, और दोस्तों और परिवार के सदस्यों को यह दिखाने की कोशिश करें कि ऐसा कोई कारण नहीं है कि उन्हें नहीं करना चाहिए.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT