ऋतिक रोशन ने बताया अपना संघर्ष भरा करियर, पापा चाहते थे मैं एक्टर बनूं

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं. लोग उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. उन्हें एक्टिंग से लेकर डांसिंग तक हर चीज में महारत हासिल है.

  • 319
  • 0

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं. लोग उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. उन्हें एक्टिंग से लेकर डांसिंग तक हर चीज में महारत हासिल है. ऋतिक को देखकर लगता है कि वो एक्टिंग के लिए ही बने हैं. हालाँकि, उसने हाल ही में यह खुलासा करके सभी को चौंका दिया कि उसके पिता नहीं चाहते थे कि वह अभिनय की दुनिया में आए.

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

दरअसल, हाल ही में एक्टर को रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करते देखा गया था. इस इवेंट के दौरान उन्होंने अपनी एक्टिंग और करियर पर खुलकर बात की. इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने कहा, मेरे पिता मेरे फिल्मी दुनिया में कदम रखने के खिलाफ थे. इसके पीछे की वजह वह संघर्ष था जो उन्होंने देखा था. उन्होंने 20 साल तक कड़ी मेहनत की और नहीं चाहते थे कि मुझे इस तरह संघर्ष करना पड़े. लेकिन मुझे लगता है कि मुझमें कुछ ऐसा था जिसने मुझे इस क्षेत्र में आने के लिए दृढ़ कर दिया.

फिल्मों का एक फॉर्मूला

अभिनेता ने आगे खुलासा किया कि वह इस समस्या के कारण अकेला और अलग-थलग महसूस करते थे. इसी वजह से उन्होंने ऐसे खास बच्चों के लिए एक चैरिटी फाउंडेशन भी शुरू किया. अपने करियर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैंने एक्टिंग की शुरुआत की थी तो फिल्मों का एक फॉर्मूला हुआ करता था, लेकिन कोरोना महामारी के बाद से चीजें बदल गई हैं. ऋतिक ने कहा कि अब सिनेमा पहले से ज्यादा रियल हो गया है क्योंकि एक समाज के तौर पर हमारी सामूहिक सोच बढ़ी है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो 'विक्रम वेधा' के बाद वह जल्द ही फाइटर में नजर आने वाले हैं. सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी को-स्टार हैं. फिल्म को 25 जनवरी 2024 में रिलीज करने की तैयारी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT