ऐसा क्या हुआ कि पीएम मोदी के पैर छूने को ममता बनर्जी हो गई तैयार

ममता और मोदी (Narendra Modi) की राजनीतिक लड़ाई किसी से छिपी नहीं है.

  • 11632
  • 0

ममता और मोदी (Narendra Modi) की राजनीतिक लड़ाई किसी से छिपी नहीं है. पूरा देश जानता है कि दोनों के बीच हमेशा बयानबाजी होती रहती है. अभी हाल ही में ममता बनर्जी ने कहा कि मैं मोदी के पैर छूने के लिए भी तैयार हूं. ऐसा क्या हुआ कि मोदी के खिलाफ जहर उगलने वाली ममता बनर्जी पैर छूने को तैयार हो गई.

दरअसल, इस बार भी दोनों के बीच लड़ाई का ही मामला है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा नेतृत्व पर 'बदले की राजनीति' का आरोप लगाया है. इसके अलावा केंद्र सरकार से अनुरोध किया कि वह मुख्य सचिव अलपन बंदोपाध्याय को बुलाने के फैसले को वापस ले और वरिष्ठ नौकरशाह को कोविड-19 संकट के दौरान लोगों के लिए काम करने की इजाजत दे.

ममता बनर्जी चाहती हैं कि कोरोना काल में मुख्य सचिव उनके साथ ही काम करे, मगर ऐसा नहीं हो पा रहा है.

ममता बनर्जी अपने विचारों को लेकर सहज हैं. इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र सरकार विधानसभा में हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रही है. सरकार हर कदम पर मुश्किल पैदा करने की कोशिश कर रही है. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने आगे कहा कि अगर बंगाल की वृद्धि और विकास के लिये उनसे मोदी के चरण छूने को कहा जाएगा तो वह इसके लिये तैयार हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT