IPL 2021: KKR को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ सत्र से बाहर

कोलकाता नाइट राइडर्स के तरफ से खेल रहे चाइनामैन स्पिनर गेंदबाज़ कुलदीप यादव फील्डिंग प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए.

  • 1098
  • 0

कोलकाता नाइट राइडर्स के तरफ से खेल रहे चाइनामैन स्पिनर गेंदबाज़ कुलदीप यादव फील्डिंग प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए, जिसकी वजह से वो अब आईपीएल 2021 से  कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के हिस्सा नहीं रहेंगे. डॉक्टर के मुताबिक उनकी चोर गंभीर है, जिसके लिए सर्जरी भी करनी पड़ सकती है.

ये भी पढ़े :- मोईन अली ने टेस्ट क्रिकेट को कहा अलविदा, जानिए इसके पीछे की वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुलदीप यादव ने कुछ समय पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के मैनेजमेंट पर सवाल भी खड़े किए थे क्योंकि उन्हें प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं बनाया जा रहा था. यूएई में आईपीएल के दूसरे फेज शुरू होने से पहले उन्होंने आकाश चोपड़ा के साथ हुए एक इंटरव्यू में अपनी निराशा व्यक्त की थी. उन्होंने यह भी कहा कि विदेशी खिलाड़ियों को टीम का कप्तान बनाने से टीम के खिलाड़ी खुलकर अपनी बात नहीं बोल सकते है. उन्होंने कहा कि उन्हें जब मौका नहीं दिया जा रहा था तो उन्हें खुद की प्रतिभा पर ही शक होने लगा था. कुलदीप यादव ने कहा कि उन्हें आईपीएल में समझ नहीं आया कि वो बेंच पर क्यों बैठे रहते थे.

ये भी पढ़े :-IPL 2021: हर्षल पटेल ने ली हैट्रिक, बैंगलोर प्ले-ऑफ में पहुंचने के बेहद करीब

हालांकि कुलदीप यादव 2019 से ही फॉर्म  में नहीं है. उन्होंने आईपीएल के 2019 सत्र में महज 9 मैच खेलकर 9.66 की इकॉनमी रेट से सिर्फ 4 विकेट ही लिए है. कुलदीप यादव अब भारत वापस लौट आए है. अब उन्हें आराम की काफी जरूरत है. देखना ये होगा कि कब वो इस चोट से उभरते है और टीम का हिस्सा बनते है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT