IPL 2022: राजस्थान की गर्मी से झुलसी मुंबई, दूसरा मैच हारी मुंबई इंडियंस

रोमांचक खेल आईपीएल से इस वक्त की बड़ी खबर जहां राजस्थान की आज दूसरी शानदार जीत हुई है. राजस्थान ने मुंबई को 23 रनों से हरा दिया है और मुंबई को दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए, जोस के शानदार शतक से मुंबई को 194 रनों क

  • 753
  • 0

रोमांचक खेल आईपीएल से इस वक्त की बड़ी खबर जहां राजस्थान की आज दूसरी शानदार जीत हुई है. राजस्थान ने मुंबई को 23 रनों से हरा दिया है और मुंबई को दूसरी बार हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए, जोस के शानदार शतक से मुंबई को 194 रनों का टार्गेट दिया था.

यह भी पढ़ें:यूपी: बैंकों में दिनदहाड़े लूट, नकाबपोश बदमाश हुए फरार

इंडियन प्रीमियर लीग का पहला मैच

आपको बता दें कि, इंडियन प्रीमियर लीग का पहला मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित ने टॉस जीतकर पहली गेंदबाजी शुरू की. वहीं राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 193 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस 20 ओवर में 8 विकेट पर 178 रन ही बना पाई. मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान की ओर से जोस बटलर ने शतक जड़ा. हालांकि राजस्थान रॉयल्स ने आखिरी 2 ओवर में 11 रन बनाए और 5 विकेट गंवाए. 18 ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर 3 विकेट पर 182 रन था. इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने हेटमेयर और बटलर के विकेट लिए. टाइमल मिल्स ने नवदीप सैनी और रियान पराग के विकेट झटके. अश्विन रन आउट हुए.

यह भी पढ़ें:Delhi: रिमोट कंट्रोल फायर फाइटिंग रोबोट बुझाएगा आग, करोड़ो में हैं कीमत

दोनों टीमों का दूसरा मुकाबला

दोनों टीमों का यह इस सीजन यह दूसरा मुकाबला है. राजस्‍थान ने अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रन से हराया था. वहीं, मुंबई को अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से हार झेलनी पड़ी थी. मुंबई इंडियंस का राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उच्चतम स्कोर 212 रन, जबकि न्यूनतम स्कोर 92 रन है. राजस्थान का मुंबई के खिलाफ उच्चतम स्कोर 208 रन, जबकि न्यूनतम स्कोर 90 रन रहा है. राजस्थान और मुंबई के बीच हुए मुकाबलों में दोनों टीमों के कप्तानों यानी संजू सैमसन और रोहित शर्मा ने गेंदबाजों की जमकर कुटाई की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT