चलेगा बल्ला लगेगा ठुमका कुछ ऐसी होगी आईपीएल की शुरुआत, बॉलीवुड सितारें लगाएंगे डांस का तड़का

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की शुरुआत शुक्रवार, 31 मार्च से हो रही है. लीग का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा.

  • 298
  • 0

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की शुरुआत शुक्रवार, 31 मार्च से हो रही है. लीग का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा. हालांकि इससे पहले एक शानदार ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा. इस ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई बड़े नाम परफॉर्म करेंगे.

ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड

आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, तमन्ना भाटिया के अलावा प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह अपना जलवा दिखाएंगे. इसके अलावा कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ और टाइगर श्रॉफ परफॉर्म करने वाले हैं. रश्मिका मंदाना, तमन्ना और अरिजीत सिंह को लेकर ये कंफर्म हो गया है कि वो ओपनिंग सेरेमनी में शामिल होने वाले हैं.

बॉलीवुड कलाकारों के प्रदर्शन

इंडियन प्रीमियर लीग में पांच साल बाद एक बार फिर उद्घाटन समारोह का आयोजन किया जा रहा है. पिछली बार साल 2018 में ओपनिंग सेरेमनी हुई थी. 2019 में पुलवामा हमले के बाद शहीदों की याद में ओपनिंग सेरेमनी रद्द कर दी गई थी. इसके अलावा कोरोना महामारी के कारण 2020 के बाद उद्घाटन समारोह का आयोजन नहीं किया गया. उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड कलाकारों के प्रदर्शन के अलावा ड्रोन शो भी आयोजित किया जाएगा.

समारोह का सीधा प्रसारण

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की ओपनिंग सेरेमनी गुजरात और सीएसके के बीच मैच से पहले होगी. उद्घाटन समारोह शाम 6.30 बजे होगा। कुल मिलाकर 45 मिनट का पूरा कार्यक्रम होगा. उद्घाटन समारोह का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा. वहीं, जियो सिनेमा पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जाएगी, जिसका मुफ्त में लुत्फ उठाया जा सकता है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT