जयपुर: मासूम बच्चे पर कुत्ते ने किया हमला, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक कुत्ते ने मासूम से बच्चे पर हमला बोल दिया और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है.

  • 716
  • 0

जयपुर से एक बेहद हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां खूंखार कुत्ते ने एक बच्चे पर हमला कर घायल कर दिया. कुत्ते के इस हमले में बच्चे को गंभीर चोटें आई हैं. गंभीर रूप से घायल बच्चे का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

नगर निगम ने नहीं की कोई कार्रवाई

आपको बता दें कि यह पूरा मामला दोपहर के समय का है जब बच्चा खेलते हुए घर के बाहर निकला तो अचानक ही खूंखार कुत्तों ने उसे घेर लिया और हमला बोल दिया, तभी बच्चे ने अपनी जान बचाने के लिए भागना शुरू कर दिया. भागते भागते वह एक गाड़ी के पीछे छुप गया. लेकिन कुत्ते ने उसे ढूंढकर घेर लिया. मिली जानकारी के अनुसार इस बच्चे का नाम दक्ष है. कुत्ते ने दक्ष को नोचा और गंभीर रूप से घायल कर दिया है. वहीं इस घटना के बाद नगर निगम एक्टिव नहीं हुआ कई लोगों ने नगर निगम को जानकारी भी दी. लेकिन उसके बावजूद थी उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की.

महिला ने बचाई बच्चे की जान

मिली जानकारी के अनुसार, बच्चे की चीख-पुकार सुनकर वहां से निकल रही दो महिलाओं ने कुत्तों से दूर भागकर बच्चे की जान बचाई. हैरानी की बात यह है कि इस कॉलोनी में कुत्ते पहले ही एक बच्चे को मार चुके हैं. इसके बाद भी नगर निगम की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. वहीं मूर्ति बनाने वाले जितेंद्र मिश्रा ने बताया कि जब कुछ लोग आए तो उनका बच्चा बच गया. कई बार शिकायत करने के बाद भी नगर निगम द्वारा कुत्तों को यहां से नहीं पकड़ा जा रहा है. इससे पहले भी दो बच्चों पर कुत्तों ने हमला किया है. इसमें एक की मौत भी हो गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT