J&K के शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ हुए एनकाउंटर में ढेर हुआ 1 आतंकी

भारतीय सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. हाजीपुरा क्षेत्र में अभी दो और आतंकियों के छिपे होने की जानकारी दी गई है. जानिए अब तक किए गए एक्शन.

  • 1072
  • 0

जम्मू-कश्मीर में शोपियां के हाजीपुरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त तरीके से एनकाउंटर चल रहा है. भारतीय सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. इलाके में अभी दो और आतंकियों के छिपे होने की जानकारी दी है. दोनों ओर से फायरिंग हो रही है. 

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इलाके में आज सुबह से तलाशी अभियान चलाया जा रहा था. सुरक्षाबालों को आतंकियों के होने की खुफिया  जानकारी मिली थी.  इस अभियान के चलते यहां पर घर-घर तलाशी ली जा रही थी. वही, सेब के बगीचे से सटे एक मकान में तलाशी के लिए जब सुरक्षाबल पहुंचे तो अंदर छिपे हुए आतंकियों ने उनपर फायरिंग कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी थी. यहां पर दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं.

एनआईए की ओर से तहरीक-उल-मुजाहिदीन के 7 आतंकवादियों के खिलाफ एक आरोप पत्र जारी किया है. एनआईए ते एक प्रवक्ता ने अपनी बात में कहा कि आतंकवाद निरोधी जांच एजेंसी ने जम्मू-कश्मीर की एक विशेष एनआईए अदालत में सात आरोपियों- मोहम्मद मुस्तफा खान, मोहम्मद यासीन,  मोहम्मद फारूक, मोहम्मद इबरार, मोहम्मद जाविद खान, शेर अली और मोहम्मद रफीक नाई उर्फ सुल्तान के खिलाफ आईपीसी, यूएपीए, शस्त्र अधिनियम, विस्फोटक पदार्थ अधिनियम और एनडीपीएस अधिनिय की कई धाराओं के चलते आरोप पत्र में दाखिल किया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT