Corona पॉजिटिव हुई Kangana Ranaut, कहा- शरीर में पार्टी कर रहा है Virus

एक्ट्रेस Kangana Ranaut की Corona रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद वो कुछ इस तरह की बात करती दिखी हैं.

  • 1900
  • 0

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी कोरोना (Coronavirus) की चपेट में आ चुकी हैं. उनकी कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने खुद इंस्टाग्राम (Instagram) पर इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने इस वक्त खुद को क्वारंटीन कर लिया है और बाकी कोविड के दिशा निर्देशों का पालन कर रही हैं. 

ये भी पढ़े:कोरोना की लड़ाई में भारत की ओर बढ़े मदद के लिए हाथ, जानिए किन-किन देशों से पहुंच रही है सहायता

कंगना ने अपनी ध्यान में डूबी हुई एक तस्वीर को शेयर करके इस बात की जानकारी दी है . उन्होंने लिखा- मुझे पिछले कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी और आंखों में हल्की जलन भी थी. हिमाचल जाने की सोच रही थी इसल‍िए आज मैंने टेस्ट करवाया जब पता कि मैं कोरोना पॉज‍िट‍िव हूं. मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है. मुझे अंदाजा नहीं था कि ये वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है, अब जब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी. लोगों, प्लीज किसी को भी खुद से जीतने की ताकत ना दें. अगर आप डरे हुए हैं तो ये आपको और भी डराएगा. आइए इस कोव‍िड-19 का खात्मा करें. ये कुछ नहीं बस एक छोटे समय का फ्लू है जिसे बहुत अटेंशन मिली और अब ये लोगों को डरा रहा है. हर हर महादेव'.   


ये भी पढ़ें: Corona की नई Strain को लेकर Delhi Government ने इन दो राज्यों की एंट्री को किया सख्त

वही, इससे पहले कंगना किसी और वजह के चलते सुर्खियों में बनी हुई थी. दरअसल कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हाल ही में सस्पेंड कर दिया गया था. वही, बीते दिन कंगना के इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज कराई गई थी. ये काम तृणमूल कांग्रेस के नेता ऋजु दत्ता ने किया था. उनका आरोप है कि एक्ट्रेस नफरत फैलाने की कोशिश में हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT