1 जुलाई को बेहद ख़ास दिन है, इस राशि वालों की खुलेगी किस्मत

आज 1 जुलाई है और गुरुवार भी है. आज किस्मत का पिटारा खुलने वाला है.

  • 4554
  • 0

आज 1 जुलाई है और गुरुवार भी है. आज किस्मत का पिटारा खुलने वाला है. धर्म शास्त्र में आज कई राशियों की किस्मत खुलने वाली है. किसी के पास पैसे आएंगे, तो किसी को प्यार मिलेगा. बिना देर करते हुए आप भी जान लीजिए कि आपके सितार क्या कहते हैं.

मेष (Aries) :

आज आप नौकरी में किसी खास काम को लेकर थोड़े चिंतित रहेंगे. कुंभ राशि में चंद्रमा और बृहस्पति व्यापार में प्रगति देंगे. पीला और सफेद शुभ रंग हैं. मंगल, दाल, गुड़ आदि की सामग्री का दान करें.

वृष:

मंगल और शुक्र का तीसरा गोचर व्यवसाय में आपकी कार्ययोजना का विस्तार करेगा. मंगल और चंद्रमा जमीन या मकान खरीदने का मन बना लेंगे. नीला और हरा शुभ रंग हैं. उड़द का दान करें.

मिथुन:

चंद्रमा और बृहस्पति का नौवां गोचर शुभ है। आप नौकरी में बदलाव की योजना बना सकते हैं. उड़द का दान करें. हरा और बैंगनी रंग शुभ होता है.

कर्क (Cancer) :

आज का दिन नौकरी में सफलता प्राप्त करने का है.  मकान निर्माण से जुड़े नए कार्य शुरू हो सकते हैं. सफेद और पीला रंग शुभ होता है. धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं.  स्वास्थ्य प्रसन्नता से प्रसन्न रहेगा. 

सिंह (Leo) :

राजनीति में आपको सफलता मिलेगी. व्यापार करने वाले लोग सफल होंगे. आज नौकरी में अपने काम को लेकर सतर्क रहें. भगवान सूर्य का आशीर्वाद लें. नारंगी और लाल रंग शुभ होते हैं.

कन्या (Virgo) :

आज आप व्यापार में प्रगति से प्रसन्न रहेंगे. मंगल और शुक्र का ग्यारहवां गोचर नौकरी और व्यापार में लाभ देगा.  हनुमान जी की पूजा करें. आसमान और हरा शुभ रंग हैं.

तुला:

आईटी और बैंकिंग जॉब में नए अवसर मिलेंगे. व्यापार में भी उन्नति होती है. चने की दाल दान करें. हरा और नीला रंग शुभ होता है. 

वृश्चिक (Scorpio) :

कारोबार को लेकर कुछ तनाव रह सकता है.  नौकरी में सफलता मिलेगी. लाल और पीला शुभ रंग हैं। तिल का दान करें. वाहन खरीदने की योजना बन सकती है.

धनु:

आज बृहस्पति और चंद्रमा का इस राशि में रहना बहुत अनुकूल है. आज आपको हर काम में सफलता मिलेगी. धन व्यय होगा. सफेद और पीला शुभ रंग हैं. 

मकर :

मंगल का सातवां गोचर और चंद्रमा और बृहस्पति का बारहवां गोचर आपके लिए अनुकूल रहेगा. आप नौकरी और व्यापार में लाभ की स्थिति में रहेंगे. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है.

कुंभ:

इस राशि में स्थित चंद्रमा और बृहस्पति नौकरी में लाभ प्रदान कर सकते हैं. मंगल और शुक्र का छठा गोचर खर्च देगा. हरा और सफेद रंग शुभ होता है. उड़द का दान करें. हनुमानबाहुक का पाठ करें. 

मीन (Pisces) :

विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. पंचम मंगल गृह निर्माण में सफलता दे सकता है. गुरु और चंद्रमा बारहवें भाव में स्थित होकर कोई बड़ा धार्मिक कार्य करवा सकते हैं. नारंगी और पीला रंग शुभ होता है. हनुमान जी की पूजा करते रहें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT