इंजीनियर के घर छापेमारी में मिला कुबेर का खजाना, कैश देखकर उड़ जाएंगे होश

इंजीनियर की संपत्ति देख जांच एजेंसी के होश उड़ गए। उसके घर से पांच जमीन के कागजात सहित 2 किलो 380 ग्राम सोना, गुड़गांव में एक 5 मंजिला मकान, नोएडा में दो व्यवसायिक दुकानें, 16 बैंकों में खाते मिले हैं.

  • 552
  • 0

इंजीनियर की संपत्ति देख जांच एजेंसी के होश उड़ गए. उसके घर से पांच जमीन के कागजात सहित 2 किलो 380 ग्राम सोना, गुड़गांव में एक 5 मंजिला मकान, नोएडा में दो व्यवसायिक दुकानें, 16 बैंकों में खाते मिले है. इन खातों में 27 लाख जमा है. उन्होंने म्यूचुअल फंड में भी 3.5 लाख का निवेश किया है.

बिहार की राजधानी पटना में निगरानी जांच ब्यूरो की टीम ने कार्यपालक अभियंता को आठ लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया, जांच में वह काले धन का कुबेर निकला है. इंजीनियर राजेश कुमार के घर से अब तक 2 किलो 380 ग्राम सोना, जिसमें 10 सोने के बिस्कुट, 18 सिक्के शामिल हैं, बरामद किया गया है. इन सभी की कुल कीमत 1 करोड़ 13 लाख बताई जा रही है.

इंजीनियर की संपत्ति देख जांच एजेंसी के होश उड़ गए. उसके घर से पांच जमीन के कागजात सहित 2 किलो 380 ग्राम सोना, गुड़गांव में एक 5 मंजिला मकान, नोएडा में दो व्यवसायिक दुकानें, 16 बैंकों में खाते मिले हैं. इन खातों में 27 लाख जमा हैं। उन्होंने म्यूचुअल फंड में भी 3.5 लाख का निवेश किया है. इसके साथ ही एक्सिस बैंक में एक लॉकर मिला है, जिसकी निगरानी टीम जल्द ही तलाशी लेगी. यूपी की इंजीनियरिंग इंफोटेक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में भी निवेश के साक्ष्य मिले है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT