Lal Singh Chaddha ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, ऋतिक रोशन ने जमकर की तारीफ

11 अगस्त को रिलीज हुई आमिर खान और कपूर कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' शुरू से ही चर्चा में है. बॉयकॉट की बढ़ती मांग के बीच हर कोई फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा था.

  • 483
  • 0

11 अगस्त को रिलीज हुई आमिर खान (Amir Khan) और कपूर कपूर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) शुरू से ही चर्चा में है. बॉयकॉट की बढ़ती मांग के बीच हर कोई फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा था. चार साल बाद 'लाल सिंह चड्ढा' से फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे आमिर खान शुरू में फिल्म के लिए सोशल मीडिया के बहिष्कार की मांग से निराश थे, लेकिन बाद में अभिनेता ने अपना ध्यान फिल्म के प्रचार पर केंद्रित कर दिया.

बॉलीवुड के हैंडसम हंक अभिनेता ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कहानी साझा करते हुए आमिर और करीना स्टारर फिल्म की प्रशंसा की है. इतना ही नहीं ऋतिक ने दर्शकों से 'लाल सिंह चड्ढा' देखने जरूर जाने की अपील की है. ऋतिक रोशन ने 'लाल सिंह चड्ढा' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने अभी-अभी लाल सिंह चड्ढा को देखा है. इसे देखकर मुझे इस फिल्म के दिल का अहसास हुआ. प्लसस और माइनस को अलग रखते हुए, यह फिल्म शानदार है.

वहीं अगर 'लाल सिंह चड्ढा' के कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. इस फिल्म से बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट को काफी उम्मीदें थी. लेकिन इसके गिरते कलेक्शंस को देखकर लगता है कि एक्टर की सारी उम्मीदें धराशायी हो गई हैं. 'लाल सिंह चड्ढा' ने रिलीज के तीसरे दिन यानी शनिवार को देशभर में करीब नौ करोड़ की कमाई की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT