लखनऊ गोलीकांड: बीजेपी सांसद के बेटे ने साले से करवाई थी फायरिंग, किसी को फंसाने का था प्लान

लखनऊ गोलीकांड से जुड़ा एक नया मोड़ इस वक्त सामने आया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। यहां जानिए उस इस वारदात से जुडी बड़ी अपडेट।

  • 1763
  • 0

बुधवार की सुबह सभी को  मोहनलालगंज से बीजेपी पार्टी के सांसद कौशल किशोर के बेटे पर फायरिंग के मामले में एक नया और बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला है। इस मामले में लखनऊ पुलिस की ओर से ये दावा किया गया है कि बेटे ने अपने साले से अपने ऊपर गोली चलवाई है। जी हां, पुलिस की माने तो एक लाइसेंसी रिवाल्वर था, जिसे बरामद कर लिया गया है। इसके अलावा पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में साले ने सारे राज खोलकर रख दिए हैं।

इस मामले में लखनऊ पुलिस  कमिश्नर डीके ठाकुर का ये कहना है कि यह वारदात करीब 2 बजकर 10 मिनट पर हुई थी। पहले ये बताया गया था कि सांसद के बेटे पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोलियां चलाई है। लेकिन तहकीकात में ये सच्चाई सामने आई है कि सांसद के बेटे के कहने पर उसके साले ने गोली चलाई थी। डीके ठाकुर ने ये तक कहा कि  जिस पिस्टल से गोली चलाई गई थी, उसे हमने फिलहाल रिकवर कर लिया है। पिछले साल लड़के ने लव मैरिज की थी, जिसके बाद से वो अपने पिता से अलग रह रहा था, घटना को लेकर तहकीकात इस वक्त जारी है।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में साले आदर्श ने कहा, 'सांसद के बेटे ने कहा था कि किसी को फंसाना है। चंदन गुप्ता, मनीष जायसवाल और प्रदीप कुमार सिंह से कोई दुश्मनी थी, इसीलिए इन लोगों को फंसाने के लिए साजिश रची गई। साजिश के चलते हमला करवाकर उनके  खिलाफ मुकदमा दर्ज कराये जाने का प्लान था।'

इन सभी बतों से पहले एक ऐसी खबर सामने आई थी कि सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए। इसके बाद गंभीर स्थिति में आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। इस वक्त आयुष की स्थिति अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT