Madhya Pradesh: शख्स ने की 75 लड़कियों से शादी, इंदौर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मप्र में इंदौर पुलिस की गिरफ्त में आए बांग्लादेशी बालिका तस्कर मुनीर उर्फ ​​मुनीरुल ने पूछताछ में सबके सामने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

  • 1412
  • 0

मप्र में इंदौर पुलिस की गिरफ्त में आए बांग्लादेशी बालिका तस्कर मुनीर उर्फ ​​मुनीरुल ने पूछताछ में सबके सामने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. आरोपी बांग्लादेश से 200 से ज्यादा बांग्लादेशी लड़कियों को लाकर रंगदारी के धंधे में धकेलते थे. वह हर महीने 55 से ज्यादा लड़कियों को लाता था. 5 साल से अब तक उसने इस धंधे में आरोपी 75 लड़कियों से शादी की है. गुरुवार को इंदौर एसआईटी ने मुनीर को सूरत से गिरफ्तार किया.

आरोपी बांग्लादेश और भारत के पोरस सीमा पर एक नाले के माध्यम से लड़कियों को लाता था और सीमा के पास एक छोटे से गांव में एजेंटों के माध्यम से मुर्शिदाबाद और आसपास के ग्रामीण इलाकों में लड़कियों को भारत लाने के लिए लाया करता था. दरअसल, इंदौर पुलिस ने 11 महीने पहले लसूदिया और विजय नगर इलाकों में ऑपरेशन चलाकर 21 बांग्लादेशी लड़कियों को छुड़ाया था, जिनमें 11 बांग्लादेशी लड़कियां और बाकी लड़कियां थीं. मामले में सागर उर्फ ​​सांडो, आफरीन, अमरीन व अन्य को आरोपी बनाया गया, मुनीर फरार हो गया. उसे सूरत से पकड़कर गुरुवार को इंदौर लाया गया.

इंदौर पुलिस ने रखा था 10 हजार रुपए का इनाम

इंदौर पुलिस ने मुनीर पर 10 हजार रुपए का इनाम रखा था. वह बांग्लादेश के जसोर का रहने वाला है. उसने ज्यादातर लड़कियों से शादी की और फिर उन्हें भारत लाकर बेच दिया. इसके पीछे बहुत बड़ा नेटवर्क है. मुनीर से पता चला है कि सेक्स रैकेट से जुड़ा गैंग लड़कियों को पहले कोलकाता, फिर मुंबई में ट्रेनिंग देता है. इसके बाद मांग पर वह लड़कियों को भोपाल समेत देश के अन्य शहरों में सप्लाई करता था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT