युवती के साथ ही भागी 3 बच्चों की मां, बोली यही है मेरी जिंदगी

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को अपने दोस्त से इतना प्यार हो गया कि वह अपने पति को छोड़कर अपने दोस्त के साथ भाग गई.

  • 206
  • 0

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को अपने दोस्त से इतना प्यार हो गया कि वह अपने पति को छोड़कर अपने दोस्त के साथ भाग गई. हैरान करने वाली बात यह है कि महिला के 3 बच्चे हैं और महिला अपने तीनों बच्चों को अपने साथ ले गई है. बताया जा रहा है कि महिला और उसके दोस्त के बीच समलैंगिक संबंध है.

दोनों के बीच दोस्ती

दरअसल, ये हैरान कर देने वाला मामला मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. यहां रहने वाली एक महिला अपने पति और 3 बच्चों के साथ रहती थी. मिली जानकारी के मुताबिक महिला की मुलाकात 6 महीने पहले गांव की एक लड़की से हुई थी. दोनों के बीच दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे दोनों साथ घूमने लगे. मिली जानकारी के मुताबिक महिला का पति उन दोनों के ज्यादा बाहर घूमने का विरोध करता था. लेकिन उसकी पत्नी ने उसकी बात नहीं मानी और वह रोजाना अपनी सहेली के साथ बाइक पर घूमने जाती थी.

सहेली भी घर से गायब

मिली जानकारी के मुताबिक 27 अप्रैल को महिला अपने 3 बच्चों के साथ अचानक गायब हो गई. उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तभी उन्हें पता चला कि उसकी सहेली भी घर से गायब है. महिला के पति और सहेली के पिता ने कोतवाली कुरावली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. दोनों के परिजन दोनों की तलाश में जुटे हुए थे. लेकिन उन दोनों को कुछ पता नहीं चल सका.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT