अब भारत आएगा भगोड़ा Mehul Choksi, डोमिनिका भेजा गया स्पेशल जेट

पंजाब नेशनल बैंक (PNB Scam) मामले में फरार आरोपी मेहुल चोकसी (Mehul Choksi) को वापस लाने के लिए भारत सरकार ने जेट भेजा है. चोकसी इस समय कैरिबियाई देश डोमिनिका रिपब्लिक में है.

  • 1592
  • 0

पंजाब नेशनल बैंक (PNB Scam) मामले में फरार आरोपी मेहुल चोकसी (Mehul Choksi) को वापस लाने के लिए भारत सरकार ने जेट भेजा है. चोकसी इस समय कैरिबियाई देश डोमिनिका रिपब्लिक में है. एंटीगा के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्रॉन ने एक साक्षात्कार में जेट भेजने की पुष्टि की है. कहा जा रहा है कि इस जेट में मेहुल चोकसी से जुड़े तमाम दस्तावेज भी भेजे गए हैं ताकि इसे डोमिनिका के दरबार में रखा जा सके. भारत सरकार इन दस्तावेजों से साबित करना चाहती है कि मेहुल चोकसी भगोड़ा है. इसलिए इसे तुरंत भारत को सौंप देना चाहिए. भगोड़ा कारोबारी मेहुल चोकसी इस समय डेमिनिका में सीआईडी की गिरफ्त में है.

ये भी पढ़े:कोरोना से जंग जीत रहा है हिंदुस्तान, 3 हफ्ते में 50% तक की गिरावट

इस बीच, एंटीगुआ के प्रधानमंत्री गैस्टन ब्रॉन ने दावा किया है कि मेहुल चोकसी अभी भी भारत का नागरिक है. इसलिए डोमिनिका को सीधे भारत को सौंप दिया जाना चाहिए. बता दें कि मेहुल चौकी मामले को लेकर एंटीगा की सियासत गरमा गई है. दो दिन पहले वहां के पीएम ने भी कहा था कि डोमिनिका को चोकसी को सीधे भारत भेज देना चाहिए और एंटीगुआ और बारबुडा नहीं लौटना चाहिए. विपक्ष ने इस बयान को गैर जिम्मेदाराना करार दिया था.

ये भी पढ़े:'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'बबीताजी' के खिलाफ मुंबई में दर्ज हुई FIR


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT