कानपुर में मासूम के साथ हुई दरिंदगी, शव बरामद

सोमवार को कानपुर देहात से लापता हुई एक मासूम बच्ची का शव क्षत विक्षत हालत में कानपुर पुलिस को प्राप्त हुआ है.

  • 1801
  • 0

सोमवार को कानपुर देहात से लापता हुई एक मासूम बच्ची का शव क्षत विक्षत हालत में कानपुर पुलिस को प्राप्त हुआ है. शव के साथ की गई दरिंदगी देखने से ही पता लग रही थी. मासूम की आँखों में कील ठोकी गयी थी और उसके चेहरे पर सिगरेट से जलाया गया था. शव कानपुर देहात के नरवाल में खेत से प्राप्त हुआ है. शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया और तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई. 

ये भी पढ़ें:- Chocolate Day 2022: Chocolates के संग थोड़ी शायरी हो जाए? भेजें ये मैसेज और करें अपने पार्टनर को impress!

फॉरेंसिक टीम ने अपनी जाँच के बाद बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे बच्ची की आँखें कील से फोड़ दी गई हों और उसके चेहरे को सिगरेट की ठूँठ से जलाया गया हो. और शव के गर्दन पर प्राप्त निशान के आधार पर कहा जा सकता है कि गर्दन को पैर से कुचल के दबाया गया हो. पुलिस ने टीमें बनाकर जाँच शुरू करवा दी है. खेतों से खाली शराब की बोतल, दो गिलास और खून से सना हुआ डंडा भी मिला है. पीड़ित बच्चे की पहचान नरवाल के बेहटा गाँव के रहने वाले के रूप में हुई है जो दोपहर में खेलने निकला था. खून से लथपथ बच्चे का शरीर स्थानीय रामेंद्र मिश्रा के खेत से मिला है जबकी उसके कपड़े पास के एक दूसरे खेत से प्राप्त हुआ है.

ये भी पढ़ें:- लखनऊ में 100 दिहाड़ी मज़दूरों को बनाया बंधक

सीओ सिटी ऋषिकेश यादव जी का कहना है, मामला प्रथम दृष्टया रेप के बाद जान से मार देने का लग रहा है, लेकिन हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किसी निर्णय पर पहुँच पायेंगे. कानपुर एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले कर एवं हत्या का मामला दर्ज कर के मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT