रातभर की पार्टी सुबह कमरे में मिली दोनों बहनों की लाश, जानिए पूरा मामला

झारखंड के रांची से दो सगी बहनों की आत्महत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बहनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने जांच शुरू कर दी है.

  • 923
  • 0

झारखंड के रांची से दो सगी बहनों की आत्महत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बहनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने जांच शुरू कर दी है. इस घटना के बाद से इलाके में हर कोई सदमे में है. आत्महत्या हो या हत्या, पुलिस पूरे मामले की हर पहलू से जांच कर रही है. बड़ी बहन शीतल लखानी रांची के एक अस्पताल में काम करती थीं, जबकि उनकी छोटी बहन मान्या सरला बिड़ला स्कूल में कक्षा 9 की छात्रा थी. उनके पिता संजय लखानी रांची के बड़े ठेकेदारों में से एक हैं.

ये भी पढ़ें- ओमिक्रॉन खतरे के बीच तेलंगाना के इस गांव में लगा लॉकडाउन, तेजी से बढ़ रहे मामले

दो सगी बहनों की आत्महत्या से मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक बीती रात बड़ी बहन शीतल का जन्मदिन मनाया गया. फिर रात में दोनों बहनें कमरे में सोने चली गईं. परिजनों ने बताया कि सब कुछ ठीक था लेकिन सुबह कमरे से दोनों के शव मिले. दोनों को गुरु नानक अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. बड़ी बेटी शीतल लखानी की शादी अगले साल फरवरी महीने में होनी थी. 6 महीने पहले उसकी एचडीएफसी बैंक में काम करने वाले एक शख्स से सगाई हुई थी.

ये भी पढ़ें- लुधियाना कोर्ट में हुआ धमाकेदार ब्लास्ट, 2 की मौत, कई घायल 

पुलिस मामले की गंभीरता से कर रही है जांच 

रांची ग्रामीण के एसपी नौशाद आलम ने बताया कि जिस कमरे में दोनों बहनों के शव मिले थे. एफएसएल की जांच के बाद इसे सील कर दिया गया है. यही नहीं  पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT