चलती ट्रेन से यात्री को फेंका बाहर, जानिए पूरा मामला

पश्चिम बंगाल के बीरभूम से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां मामूली कहासुनी के बाद ट्रेन में सवार एक शख्स ने दूसरे यात्री को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया.

  • 614
  • 0

पश्चिम बंगाल के बीरभूम से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां मामूली कहासुनी के बाद ट्रेन में सवार एक शख्स ने दूसरे यात्री को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. इस घटना में यात्री बुरी तरह घायल हो गया. धक्का देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरी घटना का वीडियो ट्रेन में सफर कर रहे एक यात्री ने रिकॉर्ड कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


चलती ट्रेन से दिया धक्का

जानकारी के अनुसार यह घटना बीरभूम जिले के तारापीठ रोड और रामपुरहाट रेलवे स्टेशन के बीच हुई. दोनों व्यक्ति हावड़ा से मालदा जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे थे. तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. देखते ही देखते मामला हाथापाई तक पहुंच गया. इसी दौरान एक यात्री ने गुस्से में आकर मारपीट कर रहे दूसरे व्यक्ति को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. रविवार की सुबह उस यात्री को रेलवे पुलिस ने लहूलुहान हालत में ट्रैक से बरामद किया था. घायल यात्री का नाम सजल शेख है और बीरभूम के रामपुरहाट का रहने वाला है. रेलवे पुलिस ने सजल की तलाशी कर तारापीठ और रामपुरहाट रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे लाइन से बरामद कर उसे रामपुरहाट राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

हावड़ा-मालदा टाउन

वहीं, रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और राजकीय रेलवे पुलिस को संदेह है कि इस अपराध में कुछ अन्य लोग भी शामिल थे. उन्होंने बताया कि घटना शनिवार रात तारापीठ रोड और रामपुरहाट स्टेशन के बीच हुई. अधिकारी ने बताया कि हावड़ा-मालदा टाउन इंटरसिटी एक्सप्रेस से बाहर धकेले गए सजल शेख को घायल अवस्था में पटरी से उतार दिया गया.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT