वॉर्न की याद में रोने लगे पोंटिंग, कहा- मेरे जीवन का हिस्सा थे

पोंटिंग ने इस महान स्पिनर को याद करते हुए आंसू बहाए और कहा कि वह वार्न के निधन की खबर से बाकी दुनिया की तरह स्तब्ध हैं.

  • 764
  • 0

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग अपने पूर्व साथी और दोस्त शेन वार्न को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए रो पड़े. वार्न का शुक्रवार यानि 04 मार्च को 52 वर्ष की आयु में थाईलैंड में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनके दुखद निधन की खबर से क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई और कई पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों ने शोक व्यक्त किया.

ये भी पढ़ें:- चीन में फिर से लौटा कोरोना वायरस, कोविड प्रोटोकॉल का करना होगा पालन

पोंटिंग को वॉर्न के बारे में बोलते हुए घुटते हुए देखा गया था, जिसके साथ उन्होंने कई वर्षों तक ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम साझा किया था. यह जोड़ी 90 के दशक के अंत और 2000 के दशक की शुरुआत में सभी प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया की जबरदस्त सफलता का एक अभिन्न अंग थी. वार्न और पोंटिंग दोनों ने अपने देश के लिए एक साथ कई मैच और टूर्नामेंट जीते.

ये भी पढ़ें:- Women's World Cup: भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हरा कर जीता पूरे देश का दिल

पोंटिंग ने इस महान स्पिनर को याद करते हुए आंसू बहाए और कहा कि वह वार्न के निधन की खबर से बाकी दुनिया की तरह स्तब्ध हैं. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा कि चौंकाने वाली खबर सामने आने के समय उन्हें वास्तविक नहीं लगी और उनके लिए इसे संसाधित करना कठिन हो गया.

ये भी पढ़ें:- पॉलिटेक्निक कॉलेज में गैस फटा, 13 लोग झुलसे

"मैं चौंक गया था मुझे लगता है कि शायद बाकी दुनिया की तरह. मेरा मतलब है कि जब मैं आज सुबह उठा तो मुझे संदेश मिले. मैं कल रात यह जानकर बिस्तर पर गया था कि मुझे अपनी बेटियों को नेटबॉल के लिए ले जाना है और फिर उस समय का सामना करना पड़ा जो उस समय बिल्कुल वास्तविक नहीं लग रहा था और अब भी शायद ऐसा नहीं लगता कि यह वास्तविक है इसलिए मैंने एक किया है यह सब पचाने के लिए अब कुछ घंटे हैं और सोचें कि वह मेरे जीवन का कितना हिस्सा थे और वर्षों से उन यादों को प्रतिबिंबित करते हैं."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT