ब्रॉक लैसनर ने 5-वे मैच में मारी बाजी, बने WWE के नं-1 खिलाड़ी

सैथ रॉलिन्स, बॉबी लैश्ले, केविन ओवेन्स को शुरू में बिग ई के खिलाफ एक घातक-चार-तरफा लड़ाई में खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए निर्धारित किया गया था.

  • 1020
  • 0

2022 के पहले पे-पर-व्यू इवेंट, डब्ल्यूडब्ल्यूई डे 1, में ब्रॉक लैसनर नए डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन बन गए, जब उन्होंने बिग ई को एक घातक-फाइव-वे मैच में पिन किया. सैथ रॉलिन्स, बॉबी लैश्ले, केविन ओवेन्स को शुरू में बिग ई के खिलाफ एक घातक-चार-तरफा लड़ाई में खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन अंतिम क्षण में विकास लेसनर को प्रतियोगिता में जोड़ा गया.

ये भी पढ़ें:- सपा अध्यक्ष के 300 यूनिट बिजली फ्री के वादे पर विपक्षीयों का करारा प्रहार

दूसरी ओर, लेसनर को डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से लड़ना था, जिन्होंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद इस आयोजन में भाग नहीं लिया. यूनिवर्सल चैंपियन ने इवेंट की शुरुआत से पहले एक ट्वीट कर इसकी पुष्टि की.

ये भी पढ़ें:- मेकर्स ने फिल्म RRR की रिलीज़ डेट को किया पोस्टपोन, जानें क्या रही वजह

एक अन्य मैच में, बैकी लिंच ने लिव मॉर्गन के खिलाफ अपना रॉ विमेंस चैंपियनशिप खिताब बरकरार रखा. मैच हाई फ्लाइंग एक्शन से भरा हुआ था जिसमें दोनों सुपरस्टार पूरी तीव्रता के साथ एक-दूसरे का पीछा कर रहे थे. हालांकि, लिंच अंततः एक शक्तिशाली स्लैम के बाद अपने प्रतिद्वंद्वी के शीर्ष पर आ गई, जिसके बाद उसने उसे सफलतापूर्वक पिन किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT