‘Delhi Crime 2’ दमदार ट्रेलर रिलीज, अपराध पर नकेल कसती नजर आयीं शेफाली शाह

पॉपुलर वेब सीरीज में से एक 'दिल्ली क्राइम' के दूसरे सीजन का दमदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इसके पहले सीजन में जहां निर्भया गैंगरेप से जुड़ी कहानी को देखकर दर्शक हिल गए थे.

  • 571
  • 0

पॉपुलर वेब सीरीज में से एक 'दिल्ली क्राइम' के दूसरे सीजन का दमदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इसके पहले सीजन में जहां निर्भया गैंगरेप से जुड़ी कहानी को देखकर दर्शक हिल गए थे, वहीं शो के मेकर्स ने दर्शकों के रोंगटे खड़े करने का प्लान बनाया है. सीरीज के ट्रेलर को देखकर लगता है कि दर्शकों को यह सीरीज एक बार फिर से पसंद आएगी. शेफाली शाह एक बार फिर सनसनीखेज क्राइम दिखाते हुए 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' में दिल्ली पुलिस की डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के रोल में नजर आ रही हैं.


'दिल्ली क्राइम सीजन 2' का ट्रेलर 2 मिनट 14 सेकेंड का है, जिसकी शुरुआत 'कच्चा बरगद' गैंग से होती है, जिसकी दिल्ली में एक के बाद एक हत्या हो रही है, गैंग के सदस्य बुजुर्गों को निशाना बना रहे हैं. इस गिरोह का सामना डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी से होने जा रही है, जिसने बुजुर्गों की रॉड, हथौड़े और चाकुओं से बेरहमी से हत्या कर दी है. सीरीज के ट्रेलर में सस्पेंस, एक्शन और क्राइम देखने को मिल रहा है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब दर्शकों को इंतजार है कि कैसे डीसीपी वर्तिका इस खूंखार गैंग को सलाखों के पीछे ले जाती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT