Priyanka Gandhi: प्रियंका गांधी के खिलाफ FIR पर सामने आए रॉबर्ट वाड्रा, बीजेपी पर साधा निशाना

Madhya Pradesh: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के खिलाफ मध्य प्रदेश में बीजेपी नेताओं ने FIR दर्ज कराई है. इस मामले पर रॉबर्ट वाड्रा ने बड़ा बयान दिया है और बीजेपी पर निशाना साधा है.

रॉबर्ट वाड्रा
  • 207
  • 0

FIR Against Priyanka Gandhi: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरु हो गई हैं. नेताओं के आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरु हो गया है. बीजेपी और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं. इसी क्रम कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के एक ट्वीट पर बवाल मच गया है. दरअसल प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में 50 फीसदी कमीशन वाली सरकार चल रही है. प्रियंका गांधी के इस ट्वीट के बाद बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं के खिलाफ 41 जिलों में एफआईआर कराई है.  

प्रियंका के बचाव में सामने आए वाड्रा 

शिवराज सरकार पर निशाना साध कर फंसी कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के समर्थन में अब उनके पति राबर्ट वाड्रा सामने आए हैं. प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस नेताओं पर दर्ज एफआईआर पर वाड्रा ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

वाड्रा ने BJP साधा निशाना

वाड्रा ने कहा कि "मुझे आश्चर्य नहीं है. ये धारणा बनाने का उनका एक तरीका है. कर्नाटक में भी ऐसा ही था, वहां '40% कमीशन' वाली सरकार थी. वैसा ही यहां (मध्य प्रदेश) भी है. जहां भी वे सरकार गिराते हैं और वहां पर अपनी राजनीति चलाते हैं तो वह सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी और लोग विद्रोह करेंगे."

वाड्रा ने प्रियंका को बताया निडर 

राबर्ट वॉड्रा ने आगे कहा 'प्रियंका, राहुल गांधी और सोनिया जी निडर हैं. हम लोगों की बात रखेंगे. वे करेंगे हम पर कानूनी तौर पर या एजेंसियों के माध्यम से या किसी अन्य तरीके से दबाव डालें. लेकिन वे हम पर जितना दबाव डालेंगे, हम उतनी ही मजबूती से उठेंगे.'

अमेठी से चुनाव लड़ेंगी प्रियंका 

वहीं, रिपोर्टर के इस, सवाल पर क्या प्रियंका गांधी वाड्रा को संसद पहुंचने के लिए लोकसभा चुनाव का विकल्प चुनना चाहिए?  इस पर रॉबर्ट वाड्रा ने जवाब दिया कि मुझे लगता है कि प्रियंका को पहले संसद पहुंचना चाहिए और अगर वह लोकसभा में आएंगी तो लोगों को अच्छा लगेगा. चाहे वह अमेठी हो या सुल्तानपुर जहां भी पार्टी को उचित लगे. मैं चाहूंगा कि वह लोकसभा चुनाव लड़ें. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT