देश का पैसा लूटने वालों का बीजेपी बचाव क्यों करती है? राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर बोली प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि "प्रधानमंत्री जी आपके चमचों ने एक शहीद प्रधानमंत्री के बेटे को देशद्रोही, मीर जाफ़र कहा. आपके एक मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी का पिता कौन है?"

  • 300
  • 0

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मानहानि के मामले में सूरत की जिला अदालत ने 2 साल जेल की सजा सुनाया है. सजा सुनाए जाने के बाद उन्हें एक महीने की जमानत दे दी गई है. इसके बाद ही उन्हें लोकसभा सदस्य के रुप में अयोग्य घोषित कर दिया गया है. इस संबंध में लोकसभा सचिवालय की ओर से जारी अधिसूचना में कहा गया है कि उनकी अयोग्यता संबंधी आदेश 23 मार्च से प्रभावी होगा.

बीजेपी भ्रष्टाचारियों का समर्थन करती है? प्रियंका

वहीं राहुल के सजा के बाद से कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखने को मिल रही है. इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की प्रतिक्रिया सामने आई है. प्रियंका गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए सिलसिलेवार तरीके से कई ट्वीट किया है और कहा है कि क्या बीजेपी भ्रष्टाचारियों का समर्थन करती है?

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि " नीरव मोदी घोटाला- 14,000 Cr ललित मोदी घोटाला- 425 Cr, मेहुल चोकसी घोटाला- 13,500 Cr, जिन लोगों ने देश का पैसा लूटा, बीजेपी उनके बचाव में क्यों उतरी है? जांच से क्यों भाग रही है? जो लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं. उन पर मुकदमे लादे जाते हैं. क्या बीजेपी भ्रष्टाचारियों का समर्थन करती है?"

बीजेपी के चमचो ने प्रधानमंत्री के बेटे को देशद्रोही कहा, प्रियंका

प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया और लिखा कि "प्रधानमंत्री जी आपके चमचों ने एक शहीद प्रधानमंत्री के बेटे को देशद्रोही, मीर जाफ़र कहा. आपके एक मुख्यमंत्री ने सवाल उठाया कि राहुल गांधी का पिता कौन है? प्रियंका गांधी ने कहा कि कश्मीरी पंडितों के रिवाज निभाते हुए एक बेटा पिता की मृत्यु के बाद पगड़ी पहनता है, अपने परिवार की परंपरा क़ायम रखता है."

भरी सदन में मेरे परिवार का अपमान किया 

प्रियंका गांधी ने कहा "भरी संसद में आपने पूरे परिवार और कश्मीरी पंडित समाज का अपमान करते हुए पूछा कि वह नेहरू नाम क्यों नहीं रखते…. लेकिन आपको किसी जज ने दो साल की सज़ा नहीं दी. आपको संसद से डिस्क्वालिफाई नहीं किया…."

प्रियंका ने राहुल गांधी को बताया देश भक्त

प्रियंका गांधी यहीं नहीं रुकीं उन्होंने लिखा, "राहुल जी ने एक सच्चे देशभक्त की तरह अडानी की लूट पर सवाल उठाया. नीरव मोदी और मेहूल चौकसी पे सवाल उठाया. क्या आपका मित्र गौतम अडानी देश की संसद और भारत की महान जनता से बड़ा हो गया है कि उसकी लूट पर सवाल उठा तो आप बौखला गए?"

मेरे परिवार ने लोकतंत्र को खून से सींचा 

प्रिंयका गांधी ने आगे कहा कि, "आप मेरे परिवार को परिवारवादी कहते हैं, जान लीजिए, इस परिवार ने भारत के लोकतंत्र को अपने खून से सींचा जिसे आप ख़त्म करने में लगे हैं. इस परिवार ने भारत की जनता की आवाज़ बुलंद की और पुश्तों से सच्चाई की लड़ाई लड़ी. हमारी रगों में जो खून दौड़ता है उसकी एक ख़ासियत है… आप जैसे कायर, सत्तालोभी तानाशाह के सामने कभी नहीं झुका और कभी नहीं झुकेगा. आप कुछ भी कर लीजिए."

बीजेपी चुप कराना चाहती है:खरगे

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के संदर्भ में पत्रकारों से बातचीत में बताया कि, वह (बीजेपी) हर तरह से कोशिश प्रयास कर रही थी की राहुल गांधी की सदस्यता रद्द हो जाए. वो नहीं चाहते की जो सही बोल रहे हैं वो बोलते रहें. बीजेपी चुप कराना चाहती है. लेकिन हम हमेशा बोलते रहेंगे, आवाज उठाते रहेंगे और JPC की मांग करते रहेंगे. इसके लिए  हमें जेल भी जाना पड़ा तो हम भी जाएंगे और लोकतंत्र को बचाएंगे.  

5 बजे होगी पार्टी की मीटिंग 

मल्लिकार्जुन खरगे ने आगे कहा कि हमने अपने पार्टी ऑफिस पर आज 5 बजे पार्टी के सीनियर नेताओं की मीटिंग बुलाई है. इस मीटिंग में हम  अपनी रणनीति तैयार करेंगे कि कैसे आगे बढ़ना है.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT