लखनऊ में प्रियंका गांधी वाड्रा: आगामी यूपी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस महिलाओं के लिए 40% सीट आरक्षित करेगी

चुनाव नजदीक हैं, प्रियंका गांधी वाड्रा पिछले कुछ महीनों से समय-समय पर राज्य का दौरा कर रही हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही हैं.

  • 811
  • 0

लखनऊ: कांग्रेस की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा करने के लिए मंगलवार को उत्तर प्रदेश के लखनऊ का दौरा कर रही हैं. 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को पुनर्जीवित करने का काम सौंपा, प्रियंका गांधी शीघ्र ही लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगी. चुनाव नजदीक हैं, प्रियंका गांधी वाड्रा पिछले कुछ महीनों से समय-समय पर राज्य का दौरा कर रही हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही हैं. वह चुनाव होने तक स्थायी रूप से लखनऊ में अपना आधार स्थानांतरित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ताकि यह संदेश दिया जा सके कि कांग्रेस अपनी पुनरुद्धार योजनाओं के बारे में गंभीर है और जमीन पर लोगों से जुड़ने की कोशिश कर रही है.


यहां देखिए प्रियंका गांधी वाड्रा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के लाइव अपडेट्स:

1:50 बजे: महिला नेताओं को उनकी क्षमता और उनके निर्वाचन क्षेत्र के लिए किए गए विकास कार्यों के आधार पर अवसर दिए जाएंगे.

1:45 बजे: महिलाओं के लिए 15 नवंबर तक खुला रहेगा मौका, आगामी चुनाव लड़ने की इच्छुक कोई भी महिला भाग लेने के लिए पार्टी कार्यालय पहुंच सकती है.

1:35 बजे: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य की महिला नेताओं के लिए 40 फीसदी सीटें आरक्षित होंगी. 


प्रियंका कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संदेश देना चाहती हैं कि पार्टी नेतृत्व अपनी पुनरुद्धार योजनाओं के बारे में गंभीर है और अगला विधानसभा चुनाव पूरी ताकत से लड़ना चाहता है. प्रियंका ने पार्टी कार्यकर्ताओं से ब्लॉक स्तर पर पार्टी को मजबूत करने, कमेटियां बनाने और जनता तक पहुंचने को कहा है. इससे पहले रविवार को, पार्टी की नवनियुक्त अभियान समिति के प्रमुख पीएल पुनिया ने कहा कि प्रियंका उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के चुनाव अभियान का चेहरा होंगी, और यह भी कहा कि एआईसीसी महासचिव वर्तमान में राज्य में सबसे लोकप्रिय राजनीतिक व्यक्ति हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT