Punjab: यूनिवर्सिटी के सामने कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कुछ दिन पहले 14 मार्च को अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की जालंधर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी

  • 924
  • 0

सोशल मीडिया पर एक घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. कुछ दिन पहले 14 मार्च को अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की जालंधर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. आपको बता दें कि पंजाब में गैंगवार में एक कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पटियाला में विश्वविद्यालय के बाहर कबड्डी खिलाड़ी धर्मेंद्र सिंह को गोली मार दी गई. पुलिस ने बताया कि मंगलवार को गैंगवार में मुठभेड़ हुई थी. धर्मेंद्र सिंह दौन कलां के रहने वाले थे. पंजाबी यूनिवर्सिटी के सामने पेट्रोल पंप के पीछे दो गुटों की आवाज सुनाई दी और उसके बाद फायरिंग शुरू हो गई.

 यह भी पढ़ें:अल्लू अर्जुन ने तोड़े ये नियम, जिसके लिए भरना पड़ गया जुर्माना

पुलिस का कहना है कि हत्या निजी रंजिश के चलते हुई है. पटियाला के एसपी हरपाल सिंह ने कहा, 'हमने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. मृतक और आरोपी दोनों दून कलां के रहने वाले हैं. मृतक के भाई ने कहा, "मेरा भाई कबड्डी खिलाड़ी था और कबड्डी मैचों का आयोजन भी करता था.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT