Pushpa 2 Bus Accident: पुष्पा 2की शूटिंग से कलाकारों को लेकर लौट रही बस हुई दुर्घटना ग्रस्त, दो घायल

सुपर स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 फिल्म की शूटिंग कर कलाकार पड़ोसी राज आंध्र प्रदेश से हैदराबाद लौट रहे थे. उसी वक्त रास्ते में बस दुर्घटना की शिकार हो गई.

  • 247
  • 0

सुपर स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का लोगों को बेसब्री से इंतजार है. इसका टीजर पहले रिलीज किया जा चुका है. जिस दिन पुष्पा 2 का टीजर रिलीज किया गया था उस अल्लू अर्जुन का जन्मदिन था. जिसे देखने के बाद लोगों की उत्सुकता दो गुनी हो गई है. मेकर्स भी इस फिल्म को लेकर जी जान से मेहनत में जुटे हुए हैं. 

हैदराबाद-विजयवाड़ा राजमार्ग पर हुआ हादसा 

वहीं, अब एक निराश करने वाली खबर सामने आ रही है. सामने आई जानकारी के मुताबिक पुष्पा 2 की शूटिंग कर लौट रहे कलाकारों की का एक्सीडेंट हो गया है. जिसमें दो कलाकार घायल हो गए हैं. बस ने हैदराबाद-विजयवाड़ा राजमार्ग पर नारकेटपल्ली के पास एक स्थिर आरटीसी बस को टक्कर मार दी.

आंध्र प्रदेश से लौट रही थी टीम 

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग कर कलाकार पड़ोसी राज आंध्र प्रदेश से हैदराबाद लौट रहे थे. तभी रास्ते में बस दुर्घटना की शिकार हो गई. जिसमें दो लोगों को चोटें आई हैं. जिसके बाद घायल कलाकारों को स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया.

पुष्पा 2 कब होगी रिलीज 

बता दें कि 'पुष्पा: द रूल' फस्ट लुक पोस्टर पहले ही जारी हो चुका है. जो 'पुष्पा: द राइज' का बहुप्रतीक्षित सीक्वल है. वहीं इस फिल्म के रिलीज के समय की बात की जाए तो इसके लिए भी दर्शकों को लंबा इंतजार करना होगा. ये फिल्म 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पोर्ट्स की मानें तो फिल्म के काफी सीन्स शूट हो चुके हैं, लेकिन अभी भी कुछ सीन्स शूट होना बाकी हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT