Rajasthan: गैस सिलेंडर फटने से चार लोगों की मौत, सीएम गहलोत ने जताया दुख

इस समय राजस्थान के जोधपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां गैस सिलेंडर फटने से 4 लोगों की मौत हो गई है.

  • 600
  • 0

इस समय राजस्थान के जोधपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां गैस सिलेंडर फटने से 4 लोगों की मौत हो गई है. दरअसल, शनिवार को जोधपुर में एक बड़ा हादसा हो गया, जिससे कीर्तिनगर का पूरा इलाका दहल उठा. मिली जानकारी के अनुसार कीर्ति नगर में 6 गैस सिलेंडर फटने से 2 बच्चों समेत 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 16 लोग घायल हो गए हैं.


बताया जा रहा है कि इस विस्फोट में कई वाहन भी जल गए हैं. घटना के बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है. वहीं इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. प्राप्त जानकारी के अनुसार जोधपुर के माता का थान क्षेत्र के मंगरा पुंजला क्षेत्र निवासी कॉलोनी में आज दोपहर गैस सिलेंडर फटने से आग लग गयी, जिसमें 4 लोगों की जलने से मौत हो गयी.

इलाज के निर्देश

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी इस घटना पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा जोधपुर के मगरा पुंजला क्षेत्र के कीर्ति नगर में गैस सिलेंडर फटने से 4 लोगों की मौत और कई लोगों के घायल होने के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ. स्थानीय प्रशासन से पूरी घटना की जानकारी ली है और घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं.

घायलों की हालत नाजुक

बता दें, इस घटना में कई घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक कुछ लोग 80 फीसदी तक जल चुके हैं. घायलों का इलाज चल रहा है. वहीं, इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया. बताया जा रहा है कि इलाके में अवैध रूप से गैस की रिफिलिंग हो रही थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT