Raju Punjabi Death: हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का निधन, म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर

Haryanvi Singer Death: हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का निधन मंगलवार सुबह निधन हो गया है. गायक के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का निधन
  • 332
  • 0

Haryanvi Singer Raju Punjabi Death: हरियाणा के फेमस सिंगर राजू पंजाबी का 40 साल के उम्र में हिसार के एक अस्पताल में निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर की तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी. उन्हें इलाज के लिए हिसार के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनका मंगलवार यानी आज सुबह 4 बजे निधन हो गया. सिंगर के निधन के बाद से म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक डूब गई है. 

रावतसर में किया जाएगा अंतिम संस्कार

मिली जानकारी के मुताबिक, सिंगर को पीलिया हुआ था. जिसका इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान उनके स्वस्थ में सुधार आया था और वह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर आ गए थे. लेकिन, अचानक फिर से उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें दुबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इस बार उनकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ और उन्हें बचाया नहीं जा सका. राजू पंजाबी के निधन से उनका परिवार पूरी तरह से टूट चुका है. परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिंगर का अंतिम संस्कार उनके गांव रावतसर में ही किया जाएगा. 

सीएम खट्टर ने दी बधाई 

सिंगर राजू पंजाबी के निधन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने श्रद्धांजलि दी है. सीएम ने ट्वीट कर लिखा, फेमस हरियाणवी गायक एवं संगीत निर्माता के राजू पंजाबी जी के निधन हरियाणा के म्यूजिक इंडस्ट्रीज़ के लिए अपूरणीय क्षति है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और उनके परिजन को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. 

कुछ दिन पहले ही रिलजी हुआ था आखिरी गाना 

बता दें कि राजू पंजाबी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने अपने करियर में दिए. कुछ दिन पहले ही उनका आखिरी गाना रिलीज हुआ था. जिसका टाइटल था 'आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा था'.

 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT