जिम्बाब्वे से मात के बाद रमीज राजा ने दी प्रतिक्रिया, पाक टीम को सुनाई खरी खोटी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन अब तक काफी निराशाजनक रहा है. हाल ही में टीम को जिम्बाब्वे के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था.

  • 530
  • 0

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन अब तक काफी निराशाजनक रहा है. हाल ही में टीम को जिम्बाब्वे के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था और इस हार के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी. अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने भी अपनी टीम पर गुस्सा उतारा है. रमीज ने इस मैच में टीम के प्रदर्शन की जमकर आलोचना की है.

टीम के खिलाफ प्रदर्शन

उन्होंने कहा, क्लब स्तर की टीम के खिलाफ इस तरह का प्रदर्शन देखने के बाद टीम पर गुस्सा आना लाजिमी है लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि मुझे और कितना गुस्सा आना चाहिए. जाहिर तौर पर यह हमारे क्रिकेट के लिए बुरी बात है. एक काला अध्याय

पाकिस्तान की खराब बल्लेबाजी 

जिम्बाब्वे की टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ केवल 130 रन बनाए, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने एक रन से मैच जीत लिया. पाकिस्तान की बल्लेबाजी बेहद खराब रही और उनकी टीम आसानी से दिखने वाले इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई. पाकिस्तान ने शुरुआत में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के विकेट गंवाए थे और उसके बाद मध्यक्रम का कोई भी बल्लेबाज मैच खत्म नहीं कर पाया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT