गलवान वाले ट्वीट के बाद ऋचा चड्ढा ने मांगी माफी, अशोक पंडित ने निकाला एक्ट्रेस पर गुस्सा

ऋचा अपने ट्वीट के चलते जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं औऱ ट्विटर पर लोगों ने एक्ट्रेस की खिंचाई शुरू कर दी। लोगों ने ऋचा को देश द्रोही बताते हुए कहा कि अपनी फिल्मों पर ध्यान दें।

  • 429
  • 0

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा देश हो या फिर विदेश उससे जुड़े मुद्दे पर हमेशा अपनी बात रखती हुई दिखाई देती है। उन्हें अपने पोस्ट के चलते ज्यादातर विरोध का ही सामना करना पड़ता है। हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना को लेकर ऐसी बात कही थी जिसके चलते वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई थी। हालांकि, अब ऋचा ने ट्वीटपर माफी मांग ली है। उन्होंने अपने बयान को लेकर सोशल मीडिया के जरिए माफी मांगी है। 


दरअसल सेना के नॉर्दर्न कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने हाल ही में कहा कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को वापस लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है। नॉर्दर्न के इस ट्विट को रिट्वीट करते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कहा- गलवान सेज 'Galwan Says Hi' ये पोस्ट देखते ही तूफान मच गया। लोगों ने ऋचा को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।


लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्म डायरेक्टर अशोक पंडित को ऋचा पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने ट्वीट कर मुंबई पुलिस कमिश्नर से एक्ट्रेस पर कार्रवाई करने को लेकर गुहार की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- मैं अपील करता हूं@CPMumbaiPolice@मुंबई पुलिस से कि हमारे सुरक्षा बलों का मजाक उड़ाने और गाली देने के लिए अभिनेत्री #ऋचा चड्ढा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करें। ये हमेशा से ही राष्ट्रवादी ताकतों के प्रति नफरत फैलाने का काम करती रही हैं।


ऋचा अपने ट्वीट के चलते जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं औऱ ट्विटर पर लोगों ने एक्ट्रेस की खिंचाई शुरू कर दी। लोगों ने ऋचा को देश द्रोही बताते हुए कहा कि अपनी फिल्मों पर ध्यान दें। अब एक्ट्रेस ने अपनी इस हरकत को लेकर माफी मांग ली है। एक्ट्रेस ने अब ट्वीट कर माफी मांगई है साथ ही सफाई देते हुए कहा कि मेरे नाना और भाई भी फौज में रहे हैं। 'उन्होंने सेना में रहकर देश की सेवा की है, मेरे नानाजी को तो भारत-चीन युद्ध के दौरान पैर में गोली भी लगी थी। आपको याद दिला दें कि साल 2020 में भारतीय सेना और चीन के सैनिकों के बीच गलवान में झड़प हुई थी। इस झड़प में 20 भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे। देश में इसे लेकर काफी बवाल हुआ था।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT