जानिए क्यों एक बिल के चक्कर में ट्रोल हुए रोहित शर्मा समेत 5 खिलाड़ी, सामने आई ये वजह

भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी इस वक्त चर्चा का विषय बने हुए हैं जानिए क्यों सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए रोहित शर्मा समेत बाकी खिलाड़ी।

  • 1592
  • 0

ऑस्ट्रेलिया के दौर पर भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ-साथ 5 खिलाड़ी इस वक्त ट्रोल होते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल एक रेस्टोरेंट में खाना खाने को लेकर उनके इस वक्ता काफी ज्यादा विवाद होता हुआ देखा जा रहा है। इन सबके बीच एक नवलदीप नाम के फैन ने सभी खिलाड़ियों का बिल भी चुकाया था, जिसकी फोटो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वारयल हो रही है। 

बिल की जो फोटो वायरल हो रही है उस पर पोर्क और बीफ ऑर्डर करते हुए दिखा गया है। इसको लेकर यूजर्स जबरदस्त तरीके से ट्रोल कर रहे हो रहे हैं। एक यूजर ने तो लिखा कि शर्मा जी का लड़का भी बीफ खाता है। उस फैन ने सभी का बिल चुकाने के बाद एक फोटो जो शेयर की थी उसमें आधी कॉपी पर अपना हाथ रखा हुआ था। इसको लेकर एक यूजर ने लिखा कि अच्छा तो इस वजह से बिल को आधा अपने हाथ से छिपाया गया था। वहीं, दूसरे ने लिखा था कि आपका वडा पाव किंग अब खा रहा है बीफ?

ये है भारतीय टीम की सबसे बड़ी परेशानी

इसके अलावा एक और चीज की वजह से भारतीय टीम के खिलाड़ी इस वक्त चर्चा का विषय बने हुए हैं। 7 जनवरी से सिडनी में सीरीज का तीसरा टेस्ट इंडिया टीम को खेलना है। लेकिन इन सबसे पहले रोहित शर्मा, ओपनर शुभमन गिल, विकेटकीपर ऋषभ , फास्ट बॉलर नवदीप सैनी पर कोरोना वायरस को लेकर जो प्रोटोकॉल बनाया गया है उसे तोड़ने का आरोप लगा है। फिलहाल पांच खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। इस वक्त बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया दोनों इन खिलाड़ियों के प्रोटोकॉल तोड़ने के आरोप की जांच कर रही है। यदि ऊपर लगाए गए सभी आरोप सच साबित होते है और वो दोषी माने जाते हैं तो  भारत के लिए तीसरे टेस्ट मैच में मुश्किल खड़ हो सकती है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT