साहिल खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट में लगाई अर्जी, FIR रद्द करने की है मांग

अभिनेता साहिल खान ने महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप से जुड़े एक मामले में अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दायर की है.

साहिल खान
  • 79
  • 0

अभिनेता साहिल खान ने महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप से जुड़े एक मामले में अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दायर की है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में साहिल की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी गई. बताया जा रहा है कि इस याचिका के खारिज होने के बाद ही साहिल खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

केस की अगली सुनवाई

रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर से जुड़े इस केस की अगली सुनवाई अगले साल होगी. साहिल ने पुलिस कार्रवाई और जांच रोकने की मांग की है. साहिल ने अपनी याचिका में कहा है कि वह कभी भी किसी सट्टेबाजी ऐप से नहीं जुड़ा था. उन्होंने एफआईआर को गलत और झूठा बताया है और कहा है कि उनके खिलाफ गलत इरादे से एफआईआर दर्ज कराई गई है. यह एफआईआर लॉयन बुक ऐप मामले में दर्ज की गई थी. बताया जा रहा है कि यह मामला महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप से जुड़ा है.

एफआईआर दर्ज कराई

आपको बता दें कि साहिल खान सिर्फ एक्टर ही नहीं बल्कि फिटनेस मास्टर भी हैं. उन पर कथित तौर पर ऐप को बढ़ावा देने के लिए मशहूर हस्तियों को आमंत्रित करने और पार्टियां आयोजित करने के लिए अपने प्रभाव का इस्तेमाल करने का आरोप है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. हालांकि, साहिल ने इन आरोपों से इनकार किया है और जांच जारी है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT