Delhi Girls Murder Case: साहिल को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया, बताया हाथ में कलावा पहने की वजह

पुलिस ने बताया कि गुपचुप तरीके से आरोपी साहिल को रोहणी कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी साहिल को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

  • 308
  • 0

Delhi Sakshi Murder Case: बाहरी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में 16 साल की लड़की (साक्षी) की चाकू से ताबड़तोड़ गोदने के बाद पत्थर से कूचल कर हत्या करने वाले आरोपी साहिल खान को दिल्ली पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर ली है. पुलिस ने कल यानी की सोमवार को यूपी के बुलंद शहर से गिरफ्तार किया था. 

 वारदात के वक्त नशे में धूत था साहिल 

पुलिस ने बताया कि गुपचुप तरीके से आरोपी साहिल को रोहणी कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी साहिल को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी साहिल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है उसने बताया कि घटना को अंजाम देते वक्त शराब पी थी. नशे में धुत होकर घटना को अंजाम दिया. 

लगातार बदल रहा बयान 

साहिल ने पुलिस को बताया कि वह पुलिस से बचने के लिए हर तरह की तरकीब अपना रहा है. वह पूछताछ में लगातार बात बदल रहा है. ताजा जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद सबसे पहले उसने रिठाला जाकर हथियार छिपा दिया था. अंजाम देने के बाद मोबाइल फोन एक सुनसान जगह फेंक दिया था और सिम किसी दूसरी जगह छुपा दी थी. हालांकि पुलिस ने फोन को बरामद कर लिया है. 

साहिल ने बताई कलावा पहनने की वजह 

इसके अलावा साहिल ने हाथ में कलावा बांधने के पीछे की भी वजह बताई. उसने कहा एक पीर बाबा के कहने पर पहना है.  वहीं, रुद्राक्ष की माला पहनने के सवाल पर साहिल ने बताया कि वो हरिद्वार गया था, वहां से उसने यह खरीद कर पहनी थी. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT