संजय सिंह ने केंद्र सरकार बोला हमला, कहा- अडानी मामले पर पीएम मोदी क्यों चुप हैं?

दिल्ली शराब घोटाले मामले में सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को 8 घंटे की पूछताछ के बाद 26 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया था. उप मुख्यमंत्री ने अब अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

  • 340
  • 0

दिल्ली शराब घोटाले मामले में सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को 8 घंटे की पूछताछ के बाद 26 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया था. उप मुख्यमंत्री ने अब अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. जिस पर आज 3.30 बजे सुनवाई की जाएगी. वहीं आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन अभी भी जारी है. आप सांसद संजय सिंह ने दावा करते हुए सीबीआई के सारे आरोप बेबुनियाद बताया है. 

CBI की कार्रवाई दुर्भाग्य पूर्ण है: संजय सिंह 

संजय सिंह ने कहा, सीबीआई की कार्रवाई दुर्भाग्य पूर्ण बताते हुए कहा सिसोदिया पर लगे सारे आरोप को बेबुनियाद हैं. जांच एजेंसी के पास सिसोदिया के खिलाफ कुछ नहीं है. उन्होंने हर प्रकार से जांच पड़ताल कर ली लेकिन इनके हाथ कुछ नहीं लगा है. उन्होंने कहा, कल (27 फरवरी) को सीबीआई के पास कोई दलील नहीं थी. हमें पूरी उम्मीद है कि सिसोदिया को जल्द राहत मिलेगी.

संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

संजय सिंह ने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा, ये अडानी के मामले पर क्यों कुछ नहीं बोलते. पीएम इस मामले पर क्यों चुप हैं? देश का सब कुछ अडानी को बेच दिया है. इस मामले में कोई जांच नहीं हो रही है. न ईडी इस अडानी मामले की जांच कर रही है न सीबीआई. उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल से बौखला गई है जिस कारण इस तरह के पैतरे आजमाएं जा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि, मोदी सरकार को इतना लंबा वक्त बर्बाद नहीं करना चाहिए. अगर सबको अंदर करना ही है तो एक ही बार में सबको उठाकर जेल में डाल दो. 

केंद्रीय एजेंसियों का भाजपा दुरुपयोग कर रही है: अनिल देशमुख

NCP नेता अनिल देशमुख ने मनीष सिसोदिया की CBI रिमांड पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि, जिन राज्यों में भाजपा की सरकार नहीं, उन राज्यों में केंद्रीय एजेंसियों द्वारा उसका दुरुपयोग किया जा रहा है. विरोधियों की आवाज़ बंद करने के लिए इन एजेंसियों का उपयोग किया जा रहा है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT