जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी के मुरीद हुए सुनील गावस्कर, बोले- बल्लेबाज उनका सामना करना नहीं चाहते

इस मैच के पहले इनिंग में भारत के उपकप्तान ने श्रीलंका के 5 विकेट चटकाए और विपक्षीयों को बैकफुट पर धकेल दिया. भारत ने इस मैच को भी अपने नाम करने के पूरी तैयारी में हैं.

  • 621
  • 0

भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने भारत के वर्तमान उपकप्तान जसप्रीत बुमराह की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि "इतना कौशल, इतनी क्षमता, अपने आप में इतना विश्वास और वह हमेशा कल से बेहतर होना चाहता है. इसीलिए वह इतना सफल रहा है. वह हर मैच में बेहतर और बेहतर होता गया है. हां, यह हर क्रिकेटर के करियर में होता है, वो भी बुरे दौर से गुजर सकता है, लेकिन वह ऐसा गेंदबाज है जिसका सामना विपक्षी बल्लेबाज उस समय भी नहीं करना चाहेंगे.

ये भी पढ़ें:- थाईलैंड में मिला अजीबोगरीब सांप, लोग देखकर रह गए दंग

उन्होंने आगे कहा "लाइट्स के नीचे 140 किलोमीटर की गति से पुल पिच गेंद का सामना करने में बल्लेबाजों को कठिनाई होगी. मगर दिन में इतनी परेशानी नहीं होगा. मगर बुमराह के पास जितना कौशल और विविधता है उसके सामने बल्लेबाज कभी सहज महसूस नहीं कर सकता. नई गेंद से आप हमेशा विकेट लेना चाहते हैं क्योंकि यह आपकी ताकत है. नई गेंद ठोस होती है और हवा में लहराती है, फिर पिच पर पड़ने के बाद गेंद अपनी दिशा बदलती है. लेकिन जब किसी सेट बल्लेबाज को आउट करते हैं तो पता चलता है कि गेंदबाज कितना अच्छा है और वह जसप्रीत बुमराह है."

ये भी पढ़ें:- IPL 2022: गुजरात टाइटन्स की जर्सी हुई लॉन्च, इवेंट के होस्ट ने दिया विवादित बयान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु में दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है. यह मैच डे-नाईट मैच है. इस मैच के पहले इनिंग में भारत के उपकप्तान  ने श्रीलंका के 5 विकेट चटकाए और विपक्षीयों को बैकफुट पर धकेल दिया. भारत ने इस मैच को भी अपने नाम करने के पूरी तैयारी में हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT