ऋतुराज गायकवाड फिर बन सकते हैं भारत के कप्तान T20 सीरीज में मिलेगी कमान

टखने की चोट से जूझ रहे भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अब विश्व कप 2023 से पूरी तरह बाहर हो गए हैं.

ऋतुराज गायकवाड
  • 118
  • 0

टखने की चोट से जूझ रहे भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अब विश्व कप 2023 से पूरी तरह बाहर हो गए हैं. हार्दिक पंड्या की यह चोट युवा भारतीय ओपनर रुतुराज गायकवाड़ की किस्मत बदल सकती है. दरअसल, वर्ल्ड कप के बाद गायकवाड़ को एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत की कप्तानी मिल सकती है.

सूर्यकुमार यादव का टूर्नामेंट

वर्ल्ड कप से बाहर हुए हार्दिक पंड्या की जगह सूर्यकुमार यादव का टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों में खेलना तय है. 'इनसाइडस्पोर्ट्स' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहले योजना थी कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज में सूर्या को भारत की कमान सौंपी जाएगी, लेकिन वर्ल्ड कप के बाद भारत के प्रमुख खिलाड़ी आराम पर रहेंगे. जिसमें सूर्या भी हिस्सा ले सकते हैं और हार्दिक को ठीक होने में करीब 6 हफ्ते लग सकते हैं.

एशियाई खेलों में गायकवाड़

भारतीय टीम के सफेद गेंद के उपकप्तान हार्दिक पंड्या ने 2023 में खेली गई कई टी20 सीरीज में भारत की कमान संभाली है, लेकिन उनकी चोट गायकवाड़ की राह खराब कर सकती है. ऐसे में गायकवाड़ को एक बार फिर भारत की कमान संभालने का मौका मिल सकता है. हाल ही में खेले गए एशियाई खेलों में गायकवाड़ ने पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम की कमान संभाली और अपने नेतृत्व में टीम को स्वर्ण पदक दिलाया.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT