विजय वर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर तमन्ना भाटिया ने लगाई मौहर, तारीफ में इस तरह से बांधे पूल

तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा के साथ अपने इस रिश्ते पर मौहर लगाने का काम कर दिया है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ हुई खास बातचीत में तमन्ना भाटिया ने अपनी आने वाली वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 के सेट पर उनकी कहानी की बात की।

  • 347
  • 0

एक बार फिर से तमन्ना भाटिया अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। नई साल की पार्टी के वक्त दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली थी। ऐसे में उनके नाम की चर्चा हर जगह होने लगी। उनके फैंस ने इस रिश्ते का स्वागत दिल खोलकर किया। लेकिन आखिरकार अब तमन्ना भाटिया ने अपने इस रिश्ते पर मौहर लगाने का काम कर दिया है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ हुई खास बातचीत में तमन्ना भाटिया ने अपनी आने वाली वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज 2 के सेट पर उनकी कहानी की बात की।

दरअसल तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि अगर किसी के प्रति भावनाएं होनी हैं, किसी के लिए कुछ महसूस होना है तो यह निश्चित रूप से अधिक निजी होता है, इसका कोई संबंध नहीं होता कि वह अपनी रोटी कमाने के लिए क्या करते हैं, मेरा मतलब यह नहीं है कि ऐसा होने का कारण है।"

खुलकर की विजय वर्मा की तारीफ

जब एक्ट्रेस से ये पूछा गया कि क्या लस्ट स्टोरीज 2 के सेट पर उनके और एक्टर विजय वर्मा के बीच कुछ चल रहा है तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस तमन्ना ने कहा, 'वो वह व्यक्ति हैं ( विजय वर्मा) जिसके साथ मेरा बहुत ही स्वाभाविक रूप से बॉन्ड हुआ है और वो मुझसे खुलकर मिले. मैंने खुद के लिए एक दुनिया बनाई है और यहां एक व्यक्ति हैं जिनको मैं गहराई से प्यार करती हूँ। वैसे ऐसा पहली बार हुआ है जब तमन्ना भाटिया ने विजय वर्मा के साथ संबंध के बारे में कुछ कहा है। इससे पहले तमन्नाह ने हमेशा डेटिंग अफवाहों इग्नोर किया था।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT