शादी में नहीं बजा फेवरेट गाना तो नाराज हुई दुल्हन, वीडियो हुआ वायरल

शादी में उनका पसंदीदा गाना नहीं बजाया गया. इससे नाराज होकर दुल्हन ने शादी में एंट्री लेने से साफ इनकार कर दिया.

  • 1977
  • 0

आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, ये वीडियो एक शादी का है, जिसमें दुल्हन गुस्से में नजर आ रही है. उनकी नाराजगी सिर्फ इस बात से है कि शादी में उनका पसंदीदा गाना नहीं बजाया गया. इससे नाराज होकर दुल्हन ने शादी में एंट्री लेने से साफ इनकार कर दिया. सोशल मीडिया पर जब से ये वीडियो सामने आया है तब से ये खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

दुल्हन के इस वीडियो को वम्पाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में, यह देखा जा सकता है कि दुल्हन नाराज दिख रही है क्योंकि गाना नहीं बज रहा है और कहता है, "वही लगा, उसी में कहते हैं मेरा पिया घर आया ही लगा." नाराज दुल्हन को देखकर वहां मौजूद लोग डीजे से उसकी गुजारिश का गाना बजाने को कहते हैं. इस वीडियो में दुल्हन की मासूमियत का अंदाजा लगाया जा सकता है. जो भी वीडियो देख रहा है वह मुस्कुराए बिना नहीं रह पा रहा है.


वायरल वीडियो को शेयर करते हुए वम्पाला ने लिखा: "दुल्हन को गुस्सा आया. मंडप में पसंदीदा गाना नहीं बजने से दुल्हन भड़क गई." इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, 'कितना प्यारा. वहीं दूसरे ने लिखा, 'हैप्पी पति. वीडियो पर यूजर्स इसी तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT