शिरोमणि दल की शिकायत के बाद केजरीवाल पर प्राथमिकी दर्ज

पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दे दिया है.

  • 663
  • 0

शिरोमणि अकाली दल की शिकायत के बाद पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दे दिया है. केजरीवाल पर "आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने" और "अन्य पार्टियों के खिलाफ झूठे और तुच्छ आरोप लगाने" का आरोप लगाया गया है. शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता अर्शदीप सिंह कलेर ने फेसबुक और ट्विटर सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किए गए वीडियो पर आपत्ति जताई है. मुख्य चुनाव अधिकारी ने अपने नोटिस में कहा, "आगे की आवश्यक कार्रवाई के लिए मामले की रिपोर्ट ईसीआई को दी गई है."


Also read:कुमार विश्वास को मुखर बयानों के चलते मिलेगी Y श्रेणी की सुरक्षा


इससे पूर्व ही केजरीवाल सरकार पर कुमार विश्वास के आरोपों के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री मोदी से केजरीवाल मामले में जाँच की गुहार लगाई है. उन्होंने ट्वीट कर के कहा कि "मै प्रधानमंत्री मोदी से अनुरोध करता हूँ कि कुमार विश्वास के आरोपों के बाद जल्द से जल्द केजरीवाल मामले में निष्पक्ष जाँच की जाये.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT